नहीं रहे मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी, हार्ट अटैक से गई जान
नहीं रहे मशहूर कार्डियोलॉजिस्ट गौरव गांधी, हार्ट अटैक से गई जान
Share:

जामनगर: गुजरात के जामनगर के जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट डॉ. गौरव गांधी का मंगलवार प्रातः दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनकी मौत के पश्चात् परिवार में शोक का माहौल है। वहीं, चिकित्सकों को भी समझ नहीं आ रहा है कि उनका दिल का दौरा पड़ने से कैसे मौत हो गई।

प्राप्त खबर के अनुसार, डॉ. गौरव गांधी ने हर रोज की भांति सोमवार रात को भी मरिजों का चेक-अप किया था। तत्पश्चात, वह पेलेस रोड स्थित अपने घर पर आ गए थे। उसके बाद उन्होंने खाना खाया तथा फिर थोड़ी देर बाद सोने चले गए। उनके व्यवहार में किसी प्रकार का कोई परिवर्तन नहीं था। यहां तक कि उनका स्वास्थ्य भी ठीक था। लेकिन, जब मंगलवार प्रातः 6 बजे परिवार के लोगों ने उन्हें जगाया, तो वह नहीं उठे। फिर परिजन उन्हें चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने उनकी मौत की वजह  दिल के दौरे को बताया। जाने-माने कार्डियोलाजिस्ट सर्जन डॉ. गौरव गांधी सिर्फ 41 वर्ष के थे। 

डॉ. गौरव गांधी ने अपने मेडिकल करियर में 16 हजार से अधिक व्यक्तियों की हार्ट सर्जरी की थी। उनके देहांत की खबर सुनकर जामनगर के मेडिकल फेटरनिटी में शोक का माहौल है। डॉक्टर हैरान है कि उनकी मौत दिल के दौरे से कैसे हो सकती है। वहीं, परिवार वाले भी उनकी मौत की खबर सुनकर दुखी हैं। परिजनों ने बताया कि लोगों को स्ट्रेस न लेने की सलाह देने वाले डॉक्टर गौरव गांधी को दिल का दौरा कैसे आ सकता है। बता दे कि हार्ट अटैक एक साइलेंट किलर है।

गौतम अडानी फिर बने एशिया के सबसे अमीर शख्स, इस पायदान पर बनाई जगह

अनुराग बनकर जैद अली ने हिन्दू लड़की को फंसाया, फिर डाला धर्म परिवर्तन का दबाव, पीड़िता ने खुद सुनाई आपबीती

गृहमंत्री अमित शाह के घर के बाहर मणिपुर के कुकी समाज कर रहा प्रदर्शन, जानिए मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -