मशहूर एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ रेप, इंटरव्यू के बहाने बुलाकर दिया वारदात को अंजाम
मशहूर एक्ट्रेस के साथ होटल में हुआ रेप, इंटरव्यू के बहाने बुलाकर दिया वारदात को अंजाम
Share:

गुरुग्राम में भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है। कहा जा रहा है कि वारदात 29 जून की है तथा इसे उद्योग विहार के रेडिसन ब्लू होटल में अंजाम दिया गया है। वारदात के पश्चात् पीड़ित एक्ट्रेस ने उद्योग विहार थाने में इसकी शिकायत की है और अपराधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने धारा 376, 506, 509, 34 के तहत मुकदमा दर्ज तहकीकात आरम्भ कर दी है। अपराधी का नाम महेश पांडेय है, जो चकरपुर का रहने वाला है। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि इंटरव्यू के बहाने बुलाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया है।

वही अपनी शिकायत में पुलिस ने बताया कि इसी वर्ष 20 जून को सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी पहचान चकरपुर के रहने वाले महेश पांडेय नाम के युवक से हुई थी। थोड़ी बहुत बात होने के पश्चात् दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और बात होने लगी। इस के चलते लड़की ने उसे बताया कि वो भोजपुरी एक्ट्रेस है। तो महेश पांडेय ने एक इंटरव्यू लेने की बात कही। दोनों के बीच 27 जून को तय किया कि 29 जून को इंटरव्यू करेंगे। इसके लिए महेश ने उसको गुरुग्राम के होटल में बुलाया। इस के चलते उसे महेश के प्लान का कोई अंदाजा नहीं था। होटल के कमरे में मिलने के चलते महेश वहां शराब पीने लगा। तत्पश्चात, भोजपुरी एक्ट्रेस को कुछ शक हुआ तो अभिनेत्री ने कहा कि महेश अब इंटरव्यू खत्म करते हैं। 

पीड़िता ने बताया कि इंटरव्यू समाप्त करने की बात पर महेश को गुस्सा आ गया तथा नशे में धुत्त महेश पांडेय उसे बेड पर पटक दिया। इस के चलते पीड़िता ने अपने आप को बचाने के कई प्रयास किए। इस दौरान दुष्कर्म का विरोध करने पर महेश ने उसे धमकी दी तथा कहा कि यदि शोर मचाया तो यह शराब की बोतल घुसेड दूंगा दामिनी फिल्म की तरह। मेरी बात चुपचाप मान जा। बलात्कार की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गया। वही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

'बेटी राहा को एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहती हैं आलिया भट्ट', खुद कही दिल की बात

अमिताभ बच्चन के सामने ही कमल हासन ने कर डाली शोले की बेइज्जति, बोले- 'मुझे बिल्कुल अच्छी नहीं लगी'

PM नरेंद्र मोदी पर फिर से बन रही है बायोपिक, मशहूर सुपरस्टार आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -