22 मंजिल से गिरी ये एक्ट्रेस की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
22 मंजिल से गिरी ये एक्ट्रेस की हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस
Share:

जापान की मशहूर अभिनेत्री और सिंगर सयाका कांडा की ऊंचाई से गिरकर जान चली गई है. सयाका देश के उत्तरी होक्काइडो द्वीप के एक होटल (Hotel) में रुकी हुई थी, वहीं उनके साथ ये दुर्घटना हुई. महज 35 वर्ष  की इस अभिनेत्री के देहांत से उनके प्रशंसकों में शोक की लहर है.खबरों के   मुताबिक सयाका की एजेंसी ने उनकी मौत की पुष्टि की है.

मीडिया से की ये अपील: एजेंसी ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि अभिनेत्री सयाका कांडा दुर्घटना का शिकार हो चुकी है. बयान में बोला है, 'सयाका कांडा का अचानक 18 दिसंबर, रात 9 बजे निधन देहांत हो गया था. हम ऐसी खबर उनके प्रशंसकों को देते हुए दुखी हैं. हमारे लिए भी इस खबर पर यकीन करना  बहुत ही कठिन था, लेकिन ये सही है कि सयाका अब हमारे बीच नहीं हैं. हम पूरी सूचना जुटा रहे हैं और चाहते हैं कि मीडिया उनके परिवार का साक्षत्कार लेने से फिलहाल परहेज करे'.

पुलिस मान रही खुदकुशी: घटना की सूचना मिलते ही अभिनेत्री को तुरंत हॉस्पिटल  लेकर पहुंचे लेकिन तब तक उनकी  जान जा चुकी थी. पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. वैसे, पुलिस इस केस को संभावित सुसाइड मानकर कार्रवाई कर रही है, लेकिन उसने साजिश से भी मना नहीं किया है. वहीं, सयाका कांडा के दोस्त यह मानने को तैयार नहीं हैं कि वो खुदकुशी कर सकती हैं. उनका कहना है कि जब सबकुछ सही चल रहा हो तो कोई अपनी जान क्यों देगा. 

तीसरे दिन 'स्पाइडर-मैन: नो वे होम' ने बनाया नया रिकॉर्ड, पार किया इतने करोड़ रूपए का आंकड़ा

हॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रहे कार्लोस मेरिन

लेस वाली ड्रेस में प्रियंका ने अपने फैंस पर किया जादू, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -