मौत की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे परिजन हुए हैरान
मौत की खबर सुनते ही अस्पताल पहुंचे परिजन हुए हैरान
Share:

हावड़ा : जब परिजनों को अस्पताल से अपने रिश्तेदार की मौत की खबर मिलते ही वह लोग दौड़े-दौड़े अस्पताल पहुंच गए. जब पहुंचे तो वहां का नजारा हैरान करने वाला था. मंगलवार को 56 वर्षीय जयनारायण पांडे की मौत के शोक में डूबे परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि जयनारायण मजे से लंच कर रहे थे. जयनारायण को टीबी और दमे की बीमारी थी. उन्हें 16 मई को हावड़ा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज मेल मेडिकल वार्ड के बेड नंबर 72 पर चल रहा था.

समस्या तब शुरू हुई जब उन्हें स्वस्थ घोषित कर दिया गया. वह अस्पताल से जाना नहीं चाहते थे. तभी एक मरीज को गंभीर हालत में लाया गया. उस समय कोई बेड खाली नहीं था, तब जयनारायण ने मरीज को अपने बेड तक खींच कर लिटाया और खुद अस्पताल में घूमने लगे. मरीज की मंगलवार को मौत हो गई, जिसके बाद बेड नंबर के कारण अस्पताल प्रशासन को लगा कि जयनारायण की मौत हो गई. जानकारी मिलते ही शोकग्रस्त परिजन अस्पताल पहुंचे, और सबने उन्हें खाना खाते पाया.

जयनारायण के एक रिश्तेदार ने बताया कि हमें फूल मालाओं के साथ देखकर वह भागने लगे, डॉक्टर, नर्सें और अस्पताल का स्टाफ उनके पीछे-पीछे भाग रहा था. वह कहने लगे कि अस्पताल से नहीं जाएंगे. जिसके बाद पता चला कि जयनारायण विदुर हैं, अकेले रहते हैं और संपन्न नहीं हैं.

ये भी पढ़े 

पाक हाईकोर्ट के आदेश पर भारत लौटी उज्मा, सुषमा ने किया ट्वीट

डॉक्टर पर रेप का इल्जाम लगा कर ब्लैकमेल करने वाली डीजे गिरफ्तार

क्या आप भी अपनी बीमारियों का इलाज इंटरनेट से करते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -