शहीद सुधीश के अंतिम संस्कार में गम के साथ दिखा गुस्सा
शहीद सुधीश के अंतिम संस्कार में गम के साथ दिखा गुस्सा
Share:

लखनऊ: हाल में राजौरी में पाकिस्तान की तरफ से की गयी फायरिंग में शहीद हुए सुधीश कुमार के अंतिम संस्कार में जहा लोग गम में डूबे हुए थे. वही अंदर से लोगो में आक्रोश भी नजर आ रहा था. अंतिम संस्कार में शामिल हुए हजारो की तादाद में ग्रामीणों की आँखों में जहा आंसू थे. वही उन्होंने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने के साथ अपना आक्रोश भी प्रकट किया. वही शहीद सुधीश कुमार का उनके  पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया. 

आपको बता दे कि हाल में राजौरी के नौशेरा सेक्टर से सटी एलओसी पर रविवार को सुबह और शाम को पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलीबारी की गयी थी. भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया था. लेकिन शाम को हुई पाकिस्तान की फायरिंग में सेना के सिपाही सुधीश कुमार को लगी एक गोली घातक साबित हुई थी, और वे शहीद हो गए थे. 6 राजपूत रेजीमेंट के सिपाही 24 वर्षीय सुधीश कुमार उत्तर प्रदेश के संभल जिले में नखासा इलाके के पंसुखा गांव के रहने वाले थे. परिवार में मां और पत्नी है.
 
मंगलवार को दिन निकलते ही सेना के अधिकारी पंसुखा गांव पहुँच गए थे. वही दोपहर बाद हेलीकाप्टर से शहीद सुधीश का शव गांव लाया गया था. जिसमे शहीद के पिता ने अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था. जिसमे मांग की गयी थी कि जब तक मुख्यमंत्री नही आएंगे तब तक अंतिम संस्कार नही किया जायेगा. बाद में कुछ लोगो द्वारा उन्हें समझाया गया, जिसके बाद अंतिम संस्कार किया गया.

उरी आतंकी हमला: सीढ़ी लगाकर दाखिल हुए थे आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -