फाल्गुनी पाठक के 'गरबा नाइट' के पास देने के नाम पर हुई ठगी, दर्जनों युवक हुए गिरफ्तार
फाल्गुनी पाठक के 'गरबा नाइट' के पास देने के नाम पर हुई ठगी, दर्जनों युवक हुए गिरफ्तार
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बोरीवली क्षेत्र में लोकप्रिय डांडिया और गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का 'गरबा नाइट' का आयोजन किया गया. इसमें सम्मिलित होने के लिए एक पास का दाम 4,500 रुपये हैं. इसका फायदा कुछ ठगी करने वाले लोगों ने उठाया तथा सस्ते पास का लालच देकर 156 युवकों को शिकार बनाया. मामले में पुलिस ने IPC की धारा 406, 420 और 34 के तहत FIR दर्ज की है तथा अपराधी की तलाश में जुटी है.  

दरअसल, कांदिवली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को पता चला कि बोरीवली (पश्चिम) में फाल्गुनी पाठक के समारोह का आधिकारिक विक्रेता होने का दावा करने वाला विशाल शाह सस्ते भाव पर पास दे रहा है. इस कार्यक्रम के लिए 4,500 रुपये की जगह 3,300 रुपये में पास मिल रहा है. युवक और उसके दोस्त पास खरीदने के लिए तैयार हो गए. तत्पश्चात, उसने अपने अन्य दोस्तों से भी पास के लिए पूछा. उसके सहित 156 लोग पास खरीदने को तैयार हो गए. फिर सभी ने पैसा इकट्ठा किए. आरोप है कि इसके बाद विशाल शाह ने उसे और उसके साथियों को बोरीवली न्यू लिंक रोड पहुंचने के लिए कहा. वहां उसका एक आदमी पैसे लेकर पास देने वाला था.

शाह के कहे मुताबिक युवक वहां पहुंच गए तथा एक व्यक्ति को पैसे दे दिए. तत्पश्चात, शाह ने दूसरी जगह (योगी नगर) का पता दिया तथा वहां पहुंचकर पास लेने के लिए कहा. लेकिन, बहुत प्रयासों के बाद भी युवकों को वो जगह नहीं मिली. इस पर उन्हें ठगी का अहसास हुआ तो मुंबई के एम.एच.बी. पुलिस स्टेशन जाकर एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है.

एक ऐसा मंदिर जहाँ नवरात्र के दौरान वर्जित होता है महिला-पुरुषों का प्रवेश, जानिए क्यों?

वो 5 मौके, जब भारत के मुश्किल वक्त में 'सच्चा दोस्त' बनकर मदद करने आया इजराइल !

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, ट्रक और जीप की टक्कर में 7 लोगों की मौत 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -