BHEL अधिकारी के घर नकली पुलिस की रेड, हनीट्रैप में फसाया
BHEL अधिकारी के घर नकली पुलिस की रेड, हनीट्रैप में फसाया
Share:

भोपाल (ब्यूरो रिपोर्ट)। भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड भोपाल के एक अधिकारी को हनीट्रैप में फ़साने का मामला सामने आया है। तकरीबन 5 दिन पहले अधिकारी की दोस्ती एक युवती से हुई थी। युवती ने अफसर से अपनी एक दोस्त के लिए नौकरी की रिक्वेस्ट की जिसके चलते वह और उसकी दोस्त अफसर के घर गए और पीछे से नकली पुलिसवालों ने आ कर अफसर के घर रेड कर दी।

दरअसल BHEL अधिकारी पिछले कुछ दिनों से अकेले रह रहे है, उनकी पत्नी अपने पैतृक गांव गई हुई है। कुछ दिन पहले एक दोस्त के जरिए उनकी दोस्ती एक युवती से हुई थी, जिसके चलते युवती ने अपनी दोस्त के लिए नौकरी की मांग की। दोनों युवतियां देर रात अफसर के सरकारी क्वार्टर पर नौकरी की बात लेकर पहुंची ही थी कि नकली पुलिस ने अफसर के घर पर रेड मार दी और उन पर केस कर देने की धमकी देने लगे।

युवती ने अपने आप को नाबालिग बताते हुए अफसर पर रेप का आरोप लगा दिया, वहीं नकली पुलिस बनकर आए युवक ने अफसर से 20 लाख रुपए की मांग की। तकरीबन 2 लाख रुपए अफसर से ऐठे​ और युवक युवती मौके से फरार हो गए। जब इस पुरे मामले की शिकायत अफसर ने पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई तब पता चला की वह युवतिया अपना असली नाम नहीं बताती है और युवक नकली पुलिस बनकर कई और लगो से भी पैसे ऐठ चूका है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

पड़ोसी के घर कूलर में पड़ी मिली 5 वर्षीय मासूम की लाश, हैरान कर देने वाला है मामला

मेट्रीमोनियल साइट के जरिए हुई दोस्ती, बिमारी का बहाना दे कर ऐठे पैसे

इस बार लैपटॉप और स्क्रीन पर पेश होगा नगर निगम का बजट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -