रणवीर ने किया अलाउद्दीन खिलजी के लुक का खुलासा
रणवीर ने किया अलाउद्दीन खिलजी के लुक का खुलासा
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित और विवादों के घिरी फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह के लुक का खुलासा हो चुका है. दीपिका के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में रहने वाले रणवीर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके लुक का उल्लेख हुआ है. डिजिटल नेटवर्क यूट्यूब पर 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा अपलोड किये गए एक वीडियो में रणवीर के लुक को चेंज करते हुए दिखाया गया है.

मेकअप आर्टिस्ट्स द्वारा रणवीर के लुक को इस तरह तैयार किया जाता था, कि डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी इसे देखने के बाद हैरान रह जाते थे. एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने बताया था कि, अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में ढलने के लिए उन्होंने लोगों से मिलना-जुलना छोड़ दिया था. वह ज्यादा समय अपना फोन बंद रखते थे. उस समय रणवीर का व्यवहार काफी इरिटेटिंग हो गया था. रणवीर ने बताया था कि उनको वापस उभरने में और नॉर्मल होने में उनकी माँ ने उनका काफी सपोर्ट किया था.

 

यह बात तो जग-ज़ाहिर है कि फिल्म 'पद्मावत' को देखने के बाद कोई भी इंसान उनके लुक को नहीं भूल सकता. फ़िल्म में दर्शाया गया गाना 'खलीबली...खलीबली' ज्यादातर लोगों की पहली पसंद है. इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के किरदार से लेकर रानी पद्मिनी तक के किरदार पर काफी सवाल खड़े किये गए थे और काफी विरोध भी किया गया था. लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं दिखाया गया था, जो विरोध के लायक हो और रिलीज़ होने के बाद सब शांत हो गए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पांच दिनों में सिर्फ इतने पर सिमट गई ‘ब्लैकमेल’

इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया सेक्स करने का दबाव

इरफ़ान खान की बिगड़ी सेहत पर फ़ैल रही है झूठी खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -