अपने सेक्सी फोटो के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार बनी कृति
अपने सेक्सी फोटो के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार बनी कृति
Share:

बॉलीवुड के नैचरल एक्टर्स में शुमार होने वाले राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी कृति खरबंदा इन दिनों सुर्ख़ियों में चल रही हैं.  हाल ही में सोशल मीडिया पर कृति खरबंदा द्वारा एक फोटो शेयर किया गया है, जिसे लेकर लोगों ने उनकी ट्रोलिंग शुरू कर दी. पोस्ट की हुई तस्वीर में कृति का काफी हॉट लुक सामने आया है, जो लोगों को ख़ास पसंद नहीं आया .

कृति की फोटो पर लोगों के द्वारा कई तरह के कमेंट किये जा रहे हैं, जिसमें लोग तरह-तरह की बातें बना रहे हैं. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कृति खरबंदा अपने फैंस के लिए नए-नए फोटोस पोस्ट करती रहती हैं. फैंस द्वारा कृति के फोटोस को काफी पसंद किया जाता है, जिसमें वह अपने प्यार भरे कमेंट्स से उस पोस्ट को सजाते हैं. उसी कड़ी में, कई लोगों ने कृति के फोटोस पर भद्दे कमेंट्स के साथ-साथ अपशब्द भी लिखे हैं, जिसके चलते कृति लाइम लाइट में आ गई.

 

 

Soak it in! . . . 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

हाल ही में कृति 'यमला पगला दीवाना...फिर से' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में वह बॉबी देओल के साथ अपनी केमिस्ट्री जमाती नज़र आएँगी. कृति ने बातचीत करते हुए बताया कि अपने इस किरदार के लिए वह खूब मेहनत कर रही हैं और गुजराती भी सीख रही हैं. इस फिल्म में कृति एक गुजराती लड़की की भूमिका निभाते नज़र आने वाली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस अभिनेत्री पर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने बनाया सेक्स करने का दबाव

इरफ़ान खान की बिगड़ी सेहत पर फ़ैल रही है झूठी खबरें

अपनी आगामी फिल्म में ऐसा होगा ऋचा का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -