गिरफ्तार हुआ इंदौर का फर्जी IPS लंकेश, होटल में रूककर नहीं देता था बिल
गिरफ्तार हुआ इंदौर का फर्जी IPS लंकेश, होटल में रूककर नहीं देता था बिल
Share:

इंदौर : इंदौर के विजय नगर इलाके में स्थित एक होटल में फर्जी आईपीएस आयुष शर्मा रुका हुआ था। जब होटल संचालकों ने उससे बिल माँगा तो वह उन्हें धमाकने लगा। इसी बीच एक होटल संचालक ने विजय नगर पुलिस को इसकी शिकायत कर दी। उसके बाद पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि बिल न भुगतान करने पर मेरे पास शिकायत करना। बाद में बीते बुधवार को आयुष शर्मा ने फिर से बिल चुकाने में बहस की तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसे गिरफ्तार करने के बाद जो खुलासा हुआ वह सभी को हैरान कर गया।

जी दरअसल आयुष शर्मा को लोग लंकेश के नाम से भी जानते हैं। वह एक फर्जी आईपीएस है जो ज्यादातर काले कपड़े में ही रहता था। केवल यही नहीं बल्कि उसने गले में सोने का मोटा चेन भी पहन रखा है। वह लोगों को चकमा देने के लिए अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी आईपीएस लिखे हुए है। इसके अलावा उसने कई लोगों के फोन नंबर अपने मोबाइल में कलेक्टर के नाम से सेव किए हुए है जो झूठे हैं उसकी गिरफ्तारी के बाद यह जानकारी सामने आई है कि लंकेश के ऊपर उज्जैन में रेप और धोखाधड़ी के केस दर्ज हैं।

जी दरअसल इस बारे में पुष्टि उज्जैन के चिमनगंज और नीलगंगा थाने की पुलिस ने की है। बताया जा रहा है गिरफ्तारी से बचने के लिए ही वह भाग रहा था और विभिन्न होटलों में जाकर रुक रहा था। इस मामले में अब लंकेश को गिरफतर किया जा चुका है और उससे पूछताछ जारी है।

गोवा में बढ़ते जा रहे हैं कोरोना मामले, मिले 628 नए मामले

कोरोना काल के बीच संसद का मानसून सत्र, मनमोहन-चिदंबरम सहित कई सांसदों ने ली छुट्टी

स्कूल खोलने को लेकर गुजरात सरकार ने लिया यह बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -