इंडियन आइडल 11 : क्या रियलिटी शो बन चुका है नकली ड्रामा का बाजार?
इंडियन आइडल 11 : क्या रियलिटी शो बन चुका है नकली ड्रामा का बाजार?
Share:

रियलिटी शो की वास्तविक को लेकर हमेशा सवाल उठते रहते है. क्योकि शो को हिट करने के मेकर्स कई कदम हतकंडे अपनाते है. टीआरपी में आने के लिए मेकर्स की भी हद तक चले जाते है. आज के दौर में रियलिटी शो में टैलेंट के साथ-साथ जबरजस्त ड्रामा भी दिखाया जाता है. शो हिट लगे इसीलिए शो में किसी का फर्ल्ट, किसी का झगड़ा, किसी का स्ट्रगल इन चीजों पर ज्यादा ध्यान रखा जाता है. जिसकी वजह से शो को जमकर TRP मिलती है.

वाइट पोल्का ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आज के दौर में इंडिया में ऐसे कई रियलिटी शो चल रहे है जिसमे जमकर ड्रामा दिखाया जा रहा है.अब बात इंडियन आइडल 11 की ही ले लो. शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का टीआरपी के लिए जबरजस्त ड्रामा चल रहा है TRP के लिए जो रोमांस चल रहा है उसे देख कर एक पल के लिए कोई भी उसे सच मानने के लिए मजबूर हो जायेगा.

indian idol 11: कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर बताएं प्लान, सारा ने दिया मजेदार रिएक्शन

चर्चा में आने के लिए शो के सेट पर अबतक नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का सगाई का रसम दिखा दिया गया है. दोनों के सगाई के इस ड्रामे ने जमकर TRP बटोरा है. अब ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले 14 फरवरी को यानी वैलेंटाइन डे के लिए दोनों का शादी दिखाया जायेगा।ऐसा लग रहा है कि शो मेकर्स टैलेंट पर कम ड्रामे पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. बता दे, एक इंटरव्यू के दौरान सोनू निगम से बात चित में सोनू ने कहा भी था कि अब मेकर्स टैलेंट के बारे में नहीं सोचते सिर्फ टीआरपी पर ध्यान देते हैं. बस इतना ही नहीं शो को हिट करने के लिए कंटेस्टेंट की बैकग्राउंड स्टोरी और दर्द भरी दास्तान को हाईलाइट करके दिखाया जाता है ताकि ऑडियंस को शो से इमोशनल अटैचमेंट हो और शो का TRP बढ़े.

विकास पर एक बार फिर भड़के असीम के भाई, कहा- 'उसका बड़ा भाई मैं हूं या तू...

BB13: इस वजह से देवोलीना ने विकास को बताया चीटर, कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में हुआ हंगामा

BB13: रश्मि देसाई से अपने लिए ऐसी बाते सुनकर परेशान हुए अरहान खान, कहा -'हम दोनों का प्यार झूठ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -