BB13: इस वजह से देवोलीना ने विकास को बताया चीटर, कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में हुआ हंगामा
BB13: इस वजह से देवोलीना ने विकास को बताया चीटर, कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर में हुआ हंगामा
Share:

बिग बॉस के घर में एक बार फिर से मास्टरमाइंड विकास गुप्ता टास्क जीतने के लिए अपना शातिर दिमाग उपयोग करने वाले हैं. इस हफ्ते के कैप्टेंसी टास्क में विकास की वजह से घर में बड़ा हंगामा होने वाला है. विकास पर चीटिंग करने का आरोप भी लगा है. अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घरवालों को कैप्टेंसी टास्क देंगे. फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला घर के इंटरिम कैप्टन हैं. टास्क के लिए दो टीमें बनाई गई हैं. 

इस टास्क में दोनों टीमों को कोशिश करनी है कि वे अपनी-अपनी तिजोरी में ज्यादा से ज्यादा पैसे रखे. सबसे ज्यादा नोट्स जिसके पास होंगे वो टीम ये टास्क जीतेगी. घरवालों के कनेक्शन ये तय करेंगे कि घर का अगला कैप्टन कौन होगा. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि कश्मीर शाह और विकास गुप्ता के बीच बहसबाजी भी होती है. कश्मीरा साफ कहती हैं कि वे विकास पर भरोसा नहीं कर सकतीं. वे विकास को सबसे बड़ा फ्लिपर बोलती हैं. टास्क के दौरान विकास शहनाज के भाई शहबाज के नोट गिनने के बहाने से मांगते हैं और अपनी तिजोरी में डाल लेते हैं. विकास के इस ट्विस्ट पर बड़ा हंगामा होता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

देवोलीना गुस्से में चिल्लाती हैं और विकास गुप्ता को चीटर बुलाती हैं. देवोलीना काफी हर्ट होती हैं और रोते हुए बिग बॉस से विकास की शिकायत करती हैं. इसके बाद टास्क के संचालक सिद्धार्थ बिग बॉस से कहते हैं अगर विकास ने चीटिंग की है तो वो उन्हें निकाल सकते हैं. अब देखना होगा विकास अपनी इस हरकत से अपने ही कनेक्शन सिद्धार्थ को मुश्किल में ना डाल दें.

indian idol 11: कार्तिक आर्यन ने शादी को लेकर बताएं प्लान, सारा ने दिया मजेदार रिएक्शन

वाइट पोल्का ड्रेस में मौनी रॉय ने ढाया कहर

सेजल शर्मा की आत्महत्या के पांच दिन बाद सामने आया नया खुलासा, बॉयफ्रेंड की तलाश में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -