इस खिलाड़ी के नाम पर बेचे जा रहे हैं नकली सप्लीमेंट, पहलवान ने की ये भावुक अपील
इस खिलाड़ी के नाम पर बेचे जा रहे हैं नकली सप्लीमेंट, पहलवान ने की ये भावुक अपील
Share:

एशियन गेम्स के स्वर्ण पदक विजेता भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया के नाम से वजन बढ़ाने, वजन घटाने आदि चीजों को लेकर बाजार में नकली सप्लीमेंट बेचे जा रहे हैं और उनके नाम देखते ही लोग ये सप्लीमेंट खरीद रहे हैं, लेकिन बजरंग इस चीजों को लेकर दुखी हैं और उनका कहना है कि कुछ लोगों का ग्रुप उनका नाम खराब करने के लिए ये नकली सप्लीमेंट बेच रहा है. 2020 टोक्यो ओलंपिक का कोटा हासिल कर चुके बजरंग ने लोगों से सावधानी बरतने को कहा है जो कुछ उनके नाम पर नकली सप्लीमेंट बेच रहे हैं. बजरंग के नाम पर सोशल मीडिया जैसे ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम में कुछ लोग नकली आइडी बनाकर सप्लीमेंट लेने के लिए संदेश भेज जा रहे हैं. इस बारे में जैसे ही बजरंग को सूचना मिली तो उन्होंने खिलाडि़यों सहित युवाओं से इन लोगों से बचने के लिए कहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बजरंग पूनिया ने कहा, "मुझे लगता है कि कुछ ऐसे लोगों का ग्रुप है जो मेरा नाम खराब करने में लगा हुआ है. नाम कमाने में बहुत मेहनत लगती है और खराब करने में ज्यादा समय नहीं लगता. जंहा मेरा ही नहीं किसी का भी नाम खराब नहीं करना चाहिए. कुछ लोग मेरे नाम का नकली अकाउंट बनाकर सोशल मीडिया में चला रहे हैं. ये वो लोग जो नकली सप्लीमेंट, वजन बढ़ाना, वजन घटाना जैसे विज्ञापन दे रहे हैं. वो लोग मेरा नाम खराब कर रहे हैं. मेरी सभी से विनती है कि कोई भी मेरे नाम से कुछ भी आप लोगों को कोई सामान बेचे, आप उसे नहीं खरीदे." 

पूनिया ने आगे कहा है, "मेरा काम कुश्ती लड़ने का है और मैं सिर्फ वहीं करता हूं. वहीं  मैं ऐसा कोई भी सामान नहीं बेचता हूं. मैं पहले भी इससे जुड़ी चीजों को लेकर अवगत करा चुका हूं. अब यह ज्यादा होने लगा तो मुझे एक बार फिर से सामने आना पड़ा. वजन बढ़ाना हो या घटाना, दोनों ही चीजों में मेहनत करनी पड़ती है. पाउडर खाने से कुछ नहीं होता." 

ऑस्ट्रेलियन ओपन में खेलेंगे नडाल और फेडरर, 20 जनवरी से ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट की होगी शुरुआत

अर्जेटीना के इस खिलाडी ने फुटबॉल जगत से संन्यास लेने की घोषणा की

Ind Vs WI: विंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया को बल्लेबाज़ी के लिए किया आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -