Ind Vs WI: विंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया को बल्लेबाज़ी के लिए किया आमंत्रित
Ind Vs WI: विंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया को बल्लेबाज़ी के लिए किया आमंत्रित
Share:

चेन्नई: वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया के खिलाफ यहां तीन मैचों की वनडे क्रिकेट सीरीज के पहले मैच में टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया है. इस मुकाबले में भारतीय पारी की शुरुआत सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और लोकेश राहुल करेंगे. वहीं मयंक अग्रवाल को धवन के शिखर विकल्प के रूप में टीम में शामिल किया गया है और देखना यह होगा कि उन्हें अंतिम एकादश में जगह मिलती है या नहीं. 

मयंक के अलावा युवा श्रेयस अय्यर को भी चौथे स्थान पर खेलने का अवसर मिल सकता है. वहीं इस मुकाबले में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को बेहतर प्रदर्शन करना होगा. बीते कुछ वक़्त से उनका प्रदर्शन स्तर से नीचे रहा है. अगर वह कामयाब नहीं होते तो टीम से बाहर हो सकते हैं. जहां तक गेंदबाजी की बात है स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव में से किसी एक को मौका मिलेगा. तेज गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद शमी के साथ दीपक चाहर को भी टीम में शामिल किया जा सकता है.

संभावित टीमें इस प्रकार हैं:-
भारत:
लोकेश राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, केदार जाधव, शिवम दूबे, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा.

वेस्टइंडीज: शाई होप, सुनील अंबरीस, शिमरोन हेटिमर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज़, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, केमो पॉल, हेडन वाल्श, अल्लारी जोसेफ, शेल्डन कॉटरेल.

'गांगुली के लिए काफी सम्मान, जो सवाल उठाते हैं उनकी परवाह नहीं'

Ind Vs WI: लगातार 10वीं वनडे सीरीज जीतने के लिए उतरेगा भारत, विंडीज करना चाहेगा उलटफेर

हार के बाद भी कोच ने अंडर-17 महिला फुटबॉल टीम की तारीफ, प्रदर्शन पर किया गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -