फहद फासिल ने 'मलयनकुंजू' की शूटिंग को लेकर किया ये खुलासा
फहद फासिल ने 'मलयनकुंजू' की शूटिंग को लेकर किया ये खुलासा
Share:

मार्च में फहद फासिल का एक्सीडेंट हो गया था जब वह 'मलयनकुंजू' की शूटिंग कर रहे थे। अभिनेता ने आखिरकार अपने नवीनतम पोस्ट में इस घटना के बारे में खोला है, उन्होंने दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में साझा किया और कहा कि वह कितना भाग्यशाली था कि वह मामूली चोटों से बच गया। यह एक जीवन के लिए खतरनाक महामारी के बीच लिखने का उपयुक्त समय नहीं हो सकता है। फहद ने नोट में उल्लेख किया है, मैं इस उम्मीद के साथ शुरुआत करना चाहता हूं कि हम सभी अभी और आगे, हर संभव तरीके से चीजों से लड़ रहे हैं। मैं मलयंकुंजू के दौरान हुई अपनी दुर्घटना से भी उबर रहा था। 

उन्होंने आगे कहा, इसलिए मेरे कैलेंडर में 2 मार्च से लॉक डाउन शुरू हो गया। मेरे डॉक्टरों ने कहा कि यह "करीब" था। अभिनेता ने अपने भाग्यशाली पलायन के बारे में भी साझा किया। "एक रक्षा तंत्र के रूप में मेरे हाथों ने मेरे चेहरे के सामने जमीन को छुआ, जो कि 80% मामलों में पीड़ित आघात और गहराई की गहराई के कारण ऐसा करने में विफल रहते हैं। मैं भाग्यशाली था कि मैंने अपना दिमाग नहीं खोया, मेरे डॉक्टर ने कहा। वहाँ फिर से, मैं नौवीं बार जीवन के साथ भाग्यशाली था। 

नोट में फहद फासिल ने यह भी बताया कि उनकी महत्वाकांक्षी आगामी फिल्म 'मालिक' सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। अभिनेता ने कहा कि निर्णय 'सामूहिक' था और उन्होंने सभी से इसे फिल्म के सर्वोत्तम हित में देखने का अनुरोध किया। 'मालिक' महेश नारायणन द्वारा निर्देशित है और फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए बनाई गई थी, लेकिन निर्माताओं ने वर्तमान परिदृश्य के कारण ओटीटी को दूर करने का फैसला किया है। हालाँकि टीम ने एक डिजिटल रिलीज़ की पुष्टि की है, फिर भी उन्हें प्लेटफ़ॉर्म और तारीख की घोषणा करना बाकी है।

निवेथा थॉमस ने ली कोरोना की पहली खुराक

साउथ एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने शेयर किया ये जबरदस्त वीडियो

विशाल के आश्चर्यजनक एक्शन सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -