निवेथा थॉमस ने ली कोरोना की पहली खुराक
निवेथा थॉमस ने ली कोरोना की पहली खुराक
Share:

जैसे-जैसे कोरोना टीकाकरण अभियान धीरे-धीरे आगे बढ़ रहा है, 18 वर्ष से अधिक आयु के अधिक से अधिक लोगों को टीकाकरण की पहली खुराक मिल रही है। फिल्म इंडस्ट्री की कुछ शीर्ष हस्तियों ने भी खुद को कोरोनावायरस का टीका लगवाना शुरू कर दिया है। कोरोना के लिए टीका लगाने के लिए कॉलीवुड से नवीनतम अभिनेत्री निवेथा थॉमस हैं, जिन्हें आखिरी बार रजनीकांत-स्टारर 'दरबार' में देखा गया था। 

तमिल में 'नवीना सरस्वती सबथम', 'जिला' और 'पापनासम' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली युवा अभिनेत्री ने भी सभी से घातक कोरोनावायरस के खिलाफ खुद को टीका लगवाने का आग्रह किया। निवेथा थॉमस ने टीकाकरण शॉट लेते हुए खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट किया, 'कृपया टीका लगवाएं।'

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अभिनेत्री निवेथा थॉमस, घातक कोरोनावायरस से प्रभावित थीं और उन्होंने अप्रैल में पहले कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। युवा और प्रतिभाशाली निवेथा थॉमस को हाल ही में पवन कल्याण अभिनीत फिल्म 'वकील साब' में देखा गया था, जो अमिताभ बच्चन और तापसी अभिनीत हिंदी फिल्म 'पिंक' की तेलुगु रीमेक है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को पहले तमिल में अजित और श्रद्धा श्रीनाथ के साथ मुख्य भूमिका में बनाया गया था।

विशाल के आश्चर्यजनक एक्शन सीक्वेंस का बीटीएस वीडियो हुआ वायरल

'मरागाथा नानायम' के चार साल पूरे होने पर आदि ने कही ये बात

गोविंदा ने मनाया पत्नी का 50वां जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -