निर्मला पर बयान राहुल को पड़ा महंगा, महिला आयोग ने थमाया नोटिस

Jan 10 2019 12:10 PM
निर्मला पर बयान राहुल को पड़ा महंगा, महिला आयोग ने थमाया नोटिस

नई दिल्ली : राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी के आरोपों पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को महिला आयोग ने नोटिस थमा दिया है. राहुल लगातार पीएम मोदी पर राफेल को लेकर हमले बोल रहे हैं, लेकिन हाल ही में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण पर बयान देना उन्हें भारी पड़ गया है. निर्मला सीतारमण को लेकर दिए गए बयान पर अभी उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

राष्ट्रीय महिला आयोग ने अब कांग्रेस अध्यक्ष को नोटिस भेज दिया है. बता दें कि राहुल गांधी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री राफेल मामले में एक महिला के पीछे छुप रहे हैं, जिसके बाद पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई नेताओं ने उनकी आलोचना की थी और इस बयां पर आपत्ति जताई थी. 

राहुल ने हाल ही में एक रैली में कहा था कि राफेल के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाग रहे हैं और बचाव के लिए संसद में एक महिला को आगे कर दिया. यहां राहुल का सीधा मतलब रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से था. वहीं अब इस पर महिला आयोग ने आपत्ति जताते हुए कांग्रस अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस भी दिया है. इसे लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी का “...एक महिला से कहा मेरी रक्षा कीजिए? महिला विरोधी बयान है. क्या वह सोचते हैं कि एक महिला कमजोर है?  

जयपुर में पीएम मोदी पर बरसे राहुल, कहा- नोटबंदी और GST से किसानों को झेलना पड़ा भारी नुकसान

नेशनल हेराल्ड केस : अदालत ने कहा अगली सुनवाई 15 नहीं 16 जनवरी को, जानिए क्यों बढ़ी तारीख ?

राहुल ने किया ऐसा काम, पूरे देश में हो रहा नाम, मशहूर ट्रांसजेंडर को सौंपी इतनी बड़ी जिम्मेदारी

नेशनल हेराल्ड : नहीं थम रही राहुल-सोनिया की मुश्किलें, आयकर विभाग ने थमाया 100 करोड़ का टैक्स नोटिस