फेसबुक 'stop the steal' वाक्यांश वाली चीजों को जल्द करेगा रिमूव
फेसबुक 'stop the steal' वाक्यांश वाली चीजों को जल्द करेगा रिमूव
Share:

सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी फेसबुक, इंस्टाग्राम को अपने प्लेटफॉर्म से कंटेंट हटाने के लिए, जिसमें उनकी कोऑर्डिनेटिंग हार्म पॉलिसी के तहत 'स्टॉप द स्टील' शामिल है। सोशल मीडिया दिग्गज की घोषणा 20 जनवरी को राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन के उद्घाटन दिवस से पहले हुई।

फेसबुक ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, "हम अतिरिक्त कदम उठा रहे हैं और आम चुनाव के दौरान जिन टीमों और प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल किया गया है, उनका इस्तेमाल हम गलत सूचना और सामग्री को रोकने के लिए करते हैं जो अगले कुछ हफ्तों के दौरान आगे की हिंसा को उकसा सकती हैं।" इसने आगे कहा, "हमारी टीम उद्घाटन के आसपास अपनी नीतियों को लागू करने के लिए 24/7 काम कर रही हैं। हम अपने इंटीग्रिटी ऑपरेशंस सेंटर को वास्तविक समय में खतरों की निगरानी और प्रतिक्रिया देने के लिए कम से कम 22 जनवरी तक संचालित करेंगे। हमारे पास पहले से ही यह सक्रिय था।" अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में जॉर्जिया के अपवाह चुनाव और कांग्रेस की इलेक्टोरल कॉलेज की मतगणना। हमने पिछले सप्ताह कैपिटल में हुई हिंसा के कारण इसे बढ़ाया। "

इस बीच, ट्विटर ने सोमवार को घोषणा की कि वाशिंगटन डीसी में दंगों के बाद 70,000 से अधिक खातों को निलंबित कर दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि ये खाते हानिकारक QAnon से जुड़ी सामग्री को साझा करने में लगे हुए थे।

कहां हैं सनम बेवफा की एक्ट्रेस चांदनी? जिन्होंने करीना-करिश्मा को दिया जन्म

कोरोना वैक्सीन की 70,800 शीशियों के लिए एयरलाइन गोएयर ने पुणे से चेन्नई के लिए संचालित की फ्लाइट

आर्मी चीफ नरवणे का बड़ा बयान, कहा- देश के लिए ख़तरा बने हुए हैं चीन और पाकिस्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -