Facebook पर अब 'Dislike' कर निकाल सकेंगे अपनी भड़ास
Facebook पर अब 'Dislike' कर निकाल सकेंगे अपनी भड़ास
Share:

आज के युग को अगर डिजिटल युग कहा जाए तो शायद कोई गलत बात नहीं होगी, इस डिजिटल युग में हम नेटवर्किंग साइट्स जैसे फेसबुक, व्हाट्सएप्प से ऐसे जुड़ गए है जैसे वो हमारी ज़िंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हो. फेसबुक से जहाँ एक ओर हमें कई अच्छे कंटेंट्स पढ़ने को मिलते है तो झट से हम उन्हें लाइक कर देते है साथ ही अन्य ऐसे ऑप्शन भी है जिससे हम उस पोस्ट पर प्रतिक्रियाएं दे सकते है, लेकिन दूसरी ओर हमें कोई कंटेंट अगर अच्छा नहीं लगे और हम डिसलाइक करना चाहे तो ऐसे कोई ऑप्शन अब तक मौजूद नहीं था. फेसबुक की इस समस्या के चलते अब फेसबुक लेकर आया है नया 'डाउनवोट' ऑप्शन.

फेसबुक पर 'डिसलाइक' बटन लाने की बात काफी लम्बे समय से चल रही है. कुछ रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक ने इस खास बटन की शुरुआत कर दी है, जो डिसलाइक की जगह, डाउनवोट(Downvote) नाम से जानी जाएगी. इस बटन के जरिए फेसबुक यूजर्स किसी पोस्ट में अपनी नकारात्मक प्रतिक्रिया दर्ज कर सकेंगे.

बता दें, डाउनवोट नाम के इस बटन पर फेसबुक फ़िलहाल टेस्टिंग कर रहा है. फेसबुक ने इस बात की जानकारी इस महीने की फरवरी में दी थी, कुछ ही समय बाद इस बटन के फेसबुक पर दिखाई देने का इंतजार ख़त्म होने वाला है, जिसके बाद आप अपनी नेगटिव प्रतिक्रियाएं भी दर्ज करा सकेंगे. 

एक दिन के लिए 22,999 वाला Moto X4 अब 1,749 रुपए में

Daiwa ने लॉन्च किए अपने स्मार्ट टीवी

लेनोवो ने लॉन्च किए दो नए फिटनेस ट्रैकिंग बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -