लेनोवो ने लॉन्च किए दो नए फिटनेस ट्रैकिंग बैंड

लेनोवो ने भारत में अपने  दो नए फिटनेस ट्रैकिंग बैंड को लॉन्च किया है. इन ट्रैकिंग बैंड में लेनेवो के HX03 Cardio और HX03F Spectra शामिल है.  HX03F स्पेक्ट्रा को आप 2,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं. HX03 कार्डियो को आप 1,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है. लेनोवो के इन दोनों बैंड को आप ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. फ्लिपकार्ट पर इन बैंड को आप 3 मई से खरीद पाएंगे.

लेनेवो HX03F स्पेक्ट्रा में 80 एमएएच की Li-polymer बैटरी दी गई है. इस ट्रैकिंग बैंड में 0.87 इंच का ओएलईडी डिस्प्ले आपको मिलता है. इस ट्रैकर को खास बनाते हैं इसके इंटेलीजेंट अलार्म क्लॉक, इनकमिंग कॉल, डिटेचेबल डायरेक्ट यूएसबी मेन बॉडी, इंफॉर्मेशन रिमाइंडर जैसे फीचर्स. इस बैंड को आप बारिश के दिनों में भी पहन सकते हैं क्योंकि ये बैंड IP68 सर्टिफाइड है. इस पर पानी का कोई भी असर नहीं पड़ेगा. 

इस बैंड को पहने के बाद आपको हर पंद्रह मिनिट में हार्ट रेट पता चल जायेगी. लेनोवो ने फिटनेस ट्रैकिंग बैंड को लॉन्च करते समय कहा है कि इन बैंड को पूरी तरह यूजर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस बैंड को आप आसानी से अपने स्मार्टफोन के साथ सिंक्रोनाइज कर सकते हैं.

49-इंच का स्मार्ट टीवी मात्र 29,999 रूपए में

इन टिप्स से सुधारें अपनी फोटोग्राफी तकनीक को

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -