एक दिन के लिए 22,999 वाला Moto X4 अब 1,749 रुपए में
एक दिन के लिए 22,999 वाला Moto X4 अब 1,749 रुपए में
Share:

मोटरोला कम्पनी एक बार फिर से लेकर आई है अपने ग्राहकों के लिए खूबसूरत तोहफा, दरअसल कम्पनी ने अपने बजट फ़ोन moto X4 में आसान सा EMI ऑप्शन रखा है जिसके बाद बिना कोई डाउन पैमेंट या प्रोसेसिंग फीस के यह फ़ोन आप किश्तों में ले सकते है, अमेजन पर यह ऑफर 2 मई तक रहेगा, साथ ही कम्पनी इस फ़ोन पर भारी एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है.

 अमेजन एलेक्सा सपोर्ट से Moto x4 लेना अब बहुत ही आसान है जिसके तहत आपको 1749 रुपए की आसान सी किश्त हर महीने चुकानी होगी, साथ ही कम्पनी ने इस पर कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं रखी है. मोटोरोला का यह फोन इंडिया में दो वेरिएंट में लांच हुआ है, पहला वेरिएंट 3GB के साथ 32GB वाला है वहीं इसका दूसरा वेरिएंट 4GB के साथ 64 GB वाला है. 

5.2 इंच वाले इस स्मार्ट फ़ोन में 3000 mAH की साधारण बैटरी दी गई है, वहीं बात करे कीमतों की तो 3 GB वाले फ़ोन की कीमत फ़िलहाल 20999 रुपए है वहीं 4 GB वाले फ़ोन की कीमत 22999 रुपए है. यह स्मार्टफोन सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू कलर वैरिएंट में उपलब्ध हैं. खूबियों की बात करे तो इस बजट में यह फ़ोन काफी अच्छा है वैसे भी मोटोरोला ग्राहकों के साथ पिछले कुछ समय में काफी न्याय किया है. 

लेनोवो ने लॉन्च किए दो नए फिटनेस ट्रैकिंग बैंड

Facebook के नए फीचर के बाद नहीं हो पायेगी देर रात तक चैट

जानिए सबसे चर्चित स्मार्टफोन के बारे में

 

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -