MG Gloster SUV का लग्जरी अवतार वेबसाइट पर आया नजर, ये है अन्य फीचर

MG Gloster SUV का लग्जरी अवतार वेबसाइट पर आया नजर, ये है अन्य फीचर

भारतीय बाजार में MG Motor की Gloster SUV का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कंपनी ने इस प्रोडक्ट को ऑटो एक्सपो 2020 में MG Hector Plus के साथ पेश किया था, जिसे कंपनी जुलाई महीने में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने अब अपनी Gloster SUV को भारतीय वेबसाइट पर टीज कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने अभी तक Gloster SUV की सटीक लॉन्च तिथि का खुलासा नहीं किया है. लॉन्च होने वाली Gloster SUV को टेस्टिंग के दौरान गुजरात की सड़कों पर देखा गया था.

पूरे एशिया का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

इस वाहन को लेकर आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार ये लग्जरी MG Gloster जल्द ही लॉन्च होने वाली है. भारतीय बाजार में MG Motor का यह चौथा प्रोडक्ट होगा और यह कंपनी की फ्लैगशिप गाड़ी होगी. इस एसयूवी को CKD यूनिट के तौर पर इंपोर्ट किया जाएगा और इसे गुजरात के हलोल प्लांट में असेम्बल किया जाएगा.

कंगना की टीम ने इस एक्ट्रेस को कहा चापलूस, जानिए क्यों?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Gloster SUV में कंपनी बड़े क्रोम फिनिश ग्रिल, LED हेडलाइट्स, फॉग लैंप्स, सिल्वर फ्रंट स्किड प्लेट, 6-स्पोक एलॉय व्हील्स, विंडो लाइन पर क्रोम स्ट्रिप, रूफ स्पॉयलर, ग्लॉसी ब्लैक रियर डिफ्यूजर, क्वाड एग्जॉस्ट और कई फीचर्स दिए जाएंगे. कंपनी इस एसयूवी में 12.3 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट हेड-यूनिट के साथ दूसरे उपकरण जैसे एम्बिएंट लाइटिंग, 3-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 8-इंच MID, फ्रंट सीटों पर वेंटिलेशन और मसाज फंक्शन और आदि देगी. वही, MG Gloster SUV में FCA वाला 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा. यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आ सकता है. अंतर्राष्ट्रीय बाजार में यह एसयूवी 2.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट में आ सकती है और यह 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस होगी. भारतीय बाजार में लॉन्च होने के बाद MG Gloster का मुकाबला Toyota Fortuner, Ford Endeavour और Mahindra Alturas G4 से होगा.

कसौटी में एक एपिसोड की इतनी फीस लेंगे करण पटेल

टीवी के शोज की शूटिंग का हुआ आगाज, सेट से सितारों की तस्वीरें हुई लीक

खूबसूरती के मामले में अनुष्का शेट्टी से लेकर इन एक्ट्रेस को भी मात दे चुकी है समांथा