फेसबुक आईडी हैक कर युवक ने किया कुछ ऐसा कि थाने पहुंच गई महिला
फेसबुक आईडी हैक कर युवक ने किया कुछ ऐसा कि थाने पहुंच गई महिला
Share:

आगरा से अपराध का नया मामला सामने आया है। इस मामले में थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के ट्रांस यमुना कॉलोनी, निवासी महिला की फेसबुक आईडी को हैक करके उसके साथियों को रुपए के लिए आरोपी लगातार परेशान करने में लगा है। इनमे से एक को उसके फेसबुक मित्र ने हजारों रुपए भी दे दिए हैं और इस मामले की जानकारी पीड़ित महिला ने थाने में करवा दी है। खबरों के मुताबिक पुलिस ने उसको साइबर क्राइम में भेज दिया है और पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ट्रांस यमुना कॉलोनी में रेडीमेड कपड़ों की दुकान करने वाली महिला संगीता गुप्ता 6 महीने पहले किसी संस्थान में काम किया करती थी, जहां पर उनका मोबाइल चोरी हो गया था। वहीं उन्होंने पुलिस में शिकायत भी कर दी थी।

इस मामले में बीते रविवार को संगीता थाने पहुंची और उन्होंने बताया कि, ''जो मोबाइल चोरी हुआ था उसमें उनकी फेसबुक आईडी खुली रह गई थी जिसका प्रयोग मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी कर रहा है।'' इस मामले में आगे पीड़ित महिला ने बताया कि, ''बीते शनिवार को उनके पास उनके मिलने वालों के कॉल आने लगे और वे लोग उनसे यह कहने लगे कि आपको अगर पैसों की जरूरत है तो हमें फोन कर देती, हम आपको पैसे दे देते जबकि संगीता गुप्ता ने अपने किसी भी मित्र से पैसे की मांग नहीं की।''

वहीं जब उन्होंने इस मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि उनकी फेसबुक आईडी हैक कर ली गयी है और कोई हैकर ही उनके सभी फेसबुक मित्रों को मैसेज कर रहा है और उनसे कह रहा है कि यदि आप अपने पास ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर करने का सॉफ्टवेयर चलाते हैं तो उनके खाते में ₹15000 जमा कर दें उन्हें पैसों की जरूरत है। इस मामले में अब जांच जारी है।

संत की पांचवी पत्नी ने पति पर दर्ज करवाया रेप का मुकदमा

घर में सो रही लड़की को उठा ले गये 5 लोग, फिर बारी-बारी से बनाया हवस का शिकार

युवक को घायल कुत्ते की मदद करना पड़ा भारी, खाली हो गया बैंक अकाउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -