फेसबुक पर ये ग्रुप वीडियो चैट होगा बंद
फेसबुक पर ये ग्रुप वीडियो चैट होगा बंद
Share:

वर्तमान मे ग्रुप वीडियो चैट के मुख्य एप 'हाउसपार्टी' के एक क्लोन को बंद करने का फैसला  फेसबुक ने किया है.'द वर्ज' की शुक्रवार की रिपोर्ट के अनुसार, 'बोनफायर' नाम का क्लोन एप इसी महीने काम करना बंद कर देगा. इसका परीक्षण 2017 में फेसबुक ने शुरू किया था. कंपनी ने इसके अलावा हाल ही अपने फेसबुक के नए डिजाइन को अपने यूजरो के लिए कुछ दिन पहले ही पेश किया था. जिसे सही तरीके से यूजर को उपयोग करने मे अभी समय लगेगा.

अगर Avengers Endgame को डाउनलोड करना है तो पढ़े रिपोर्ट

एक बयान में फेसबुक ने  कहा, "मई में, हम 'बोनफायर' को बंद कर रहे हैं. हमने इससे जो भी सीखा है उन तत्वों को हम अन्य वर्तमान और भविष्य के उत्पादों में शामिल करेंगे. डेनमार्क में 2017 के अंत में "एप के परीक्षण की शुरुआत हुई थी. कंपनी ने अंत इस फीचर को बंद करने को निर्णय ले लिया है ऐसी जानकारी मीडिया रिपोर्ट मे सामने आई है.

Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस

एक ग्रुप वीडियो चैट एप मुख्य एप 'हाउसपार्टी' है जिसमें प्रतिभागी जब इसे ओपन करते हैं तो उन्हें पता चल जाता है कि कौन-कौन ऑनलाइन हैं और वे उनके साथ वीडियो चैट कर सकते हैं.फेसबुक इंस्टाग्राम और मैसेंजर जैसे अपने अन्य प्लैटफॉर्म्स पर भी ग्रुप वीडियो चैट जैसे फीचर्स जोड़ रहा है. भारत के अलावा दुनियाभर मे फेसबुक अपने डेटा ​लीक के मामले मे बयानो की तीक्षणा झेल रही थी. माना जा रहा है कि कंपनी ने इस मामले को सुलझाने के लिए भी काम कर रही है.

Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -