अगर Avengers Endgame को डाउनलोड करना है तो पढ़े रिपोर्ट
अगर Avengers Endgame को डाउनलोड करना है तो पढ़े रिपोर्ट
Share:

एवेंजर्स एंडगेम दुनियाभर में 11,771 करोड़ की कमाई कर चुकी है. अगर आपने अभी तक आपने नहीं देखी है और यदि आप फिल्म को डाउनलोड करके देखने का सोच रहे है. तो यह खबर सिर्फ और सिर्फ आपके लिए है. एवेंजर्स एंडगेम डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन किसी वेबसाइट को ढूंढ़ रहे हैं तो आपको बेहद ही सावधान रहने की जरूरत है, नहीं तो आप हैकिंग के शिकार हो सकते हैं. एंटी वायरस सॉफ्टवेयर कंपनी कैस्परस्की ने इस जानकारी का खुलासा किया है.

OnePlus 6T के अलावा इस वेरियंट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

अपनी रिपोर्ट में कैस्परस्की ने कहा है कि हैकर्स ऐसे लोगों का इंतजार कर रहे हैं जो एवेंजर्स एंडगेम को ऑनलाइन डाउनलोड करने की सोच रहे हैं. दरअसल ये हैकर्स ऑनलाइन फिल्म सर्च कर रहे लोगों को ऐसी वेबसाइट का लिंक मुहैया करा रहे हैं जो पूरी फिल्म को डाउनलोड करने का दावा कर रही हैं. फिल्म डाउनलोड करने की लालच में ऐसे में लोग आसानी से ऐसी वेबसाइट पर चले जाते हैं.वेबसाइट पर ये लोगों से फर्जी साइनअप करवा रही हैं और इसी के साथ असली खेल शुरू हो रहा है. साइनअप के नाम पर ये वेबसाइट्स लोगों से ई-मेल एड्रेस, पासवर्ड और यहां तक कि कुछ साइट क्रेडिट कार्ड की जानकारी भी सीवीसी कोड के साथ मांग रही हैं. ऐसे में जब तक आप यह सोचते हैं कि नहीं मुझे क्रेडिट कार्ड की जानकारी नहीं देनी है तब स्कैमर्स आपकी ई-मेल आईडी और कई जानकारी चोरी पासवर्ड समेत कर चुका होता है.

Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

अपनी रिपोर्ट में लोगों से कैस्परस्की ने कहा है कि किसी भी फर्जी वेबसाइट पर क्लिक ना करें और बेहतर होगा कि आप ऑनलाइन फिल्म को डाउनलोड करने की कोशिश ही ना करें, क्योंकि वैसे भी पाइरेटेड फिल्म देखना गैरकानूनी है. इसके अलावा आप पासवर्ड मैनेजर का इस्तेमाल करें ताकि आपको पता चल सके कि कितनी जगह एक ही पासवर्ड का इस्तेमाल कर रहे हैं. आपको पासवर्ड की लिमिट का पासवर्ड मैनेजर की मदद से भी पता चल जाएगा.

Airtel Vs Jio Vs Vodafone में किसका मंथली प्लान है दमदार, जानिए

ये सर्विस प्रोवाइडर लॉन्ग-टर्म प्लान पर दे रहे फ्री सब्सक्रिप्शन

Honor 20 Pro हो सकता है लॉन्च, पंच होल डिस्प्ले होगी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -