Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती
Vodafone दे रहा 20,498 रु का बेनिफिट, Airtel को मिल रही चुनौती
Share:

टेलिकॉम बाजार में Vodafone Idea से Airtel और Jio से मिल रही चुनौती के लिए बड़ा दांव खेला है. Vodafone ने अपने RED पोस्टपेड यूजर्स को कई बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है. Vodafone Idea के इन पोस्टपेड प्लान्स में न सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा का लाभ मिल रहा है. इसके अलावा यूजर्स को Vodafone Play, Amazon Prime, Netflix समेत कई और बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं. अगर, सभी बेनिफिट्स को जोड़ दिया जाए तो यूजर्स को कुल Rs 20,498 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है. Vodafone के अलावा Airtel भी इसी तरह के बेनिफिट्स ऑफर अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए कर रहा है. ये होने वाले है अन्य फायदे.

Huawei Mate 30 Pro को मिल सकता है 5G सपोर्ट, स्पेसिफिकेशन्स हुई लीक

पहले RED पोस्टपेड वाले Vodafone प्लान की कीमत Rs 399 है. इसमें मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Rs 1,498 तक के बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 40GB डाटा का लाभ 200GB तक डाटा रोलओवर के साथ दिया जा रहा है. इसमें आपको 1 साल के लिए Vodafone Play, Amazon Prime और ZEE5 का भी बेनिफिट दिया जा रहा है. वही,Rs 499 के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को Rs 4,498 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है. 70GB डाटा का लाभ 200GB तक डाटा रोलओवर के साथ इस प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ दिया जा रहा है.

Nokia 5.1 और Nokia 3.1 Plus स्मार्टफोन है दमदार, मिला एंड्रॉइड सिक्योरिटी अपडेट

अगर बात करे कंपनी के तीन और Vodafone RED प्लान्स कि तो Rs 1,299, Rs 1,999 और Rs 2,999 प्लान्स में यूजर्स को ISD कॉलिंग के अलावा कई और बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं. इन तीनों प्लान्स में यूजर्स को क्रमश: Rs 15,498, Rs 15,998 और Rs 20,498 का बेनिफिट दिया जा रहा है. Rs 1,299 में यूजर्स को 100 मिनट फ्री ISD कॉलिंग दी जा रही है. वहीं, Rs 1,999 में यूजर्स को 200 की मिनट फ्री ISD कॉलिंग दी जा रही है.  Netflix का सब्सक्रिप्शन इसके अलावा तीन महीने के लिए फ्री दिया जा रहा है.

Geekbench पर Samsung गैलेक्सी M40 हुआ स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

OnePlus 6T के अलावा इस वेरियंट पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

कम्प्यूटर ऑपरेटर के पदों पर जल्द करें अप्लाई, ये है लास्ट डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -