Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस
Avenger Street 160 हुई लॉन्च, ये है नया प्राइस
Share:

भारतीय बाजार में Bajaj Avenger Street 160 ABS लॉन्च हो गई है. चुनिंदा डीलरशिप्स पर Avenger Street 160 की बिक्री शुरू हो चुकी है. नई Bajaj Avenger Street 160 की नागपुर एक्स-शोरूम कीमत 81,037 रुपये है. इसकी डिलीवरी शुरू हो चुकी है. बता दें कि Avenger Street 160 ABS ने बाजार में Avenger Street 180 की जगह ली है. दरअसल नए नियमों के मुताबिक 125 सीसी से ज्यादा सेगमेंट की बाइक्स में ABS होना अनिवार्य है. ऐसे में Avenger Street 180 में ABS फीचर शामिल नहीं था, जिसके कारण इसकी बिक्री बंद हो गई है. यहां जानना जरूरी है कि Bajaj Avenger सीरीज सबसे सस्ती मोटरसाइकिल्स cruiser सेगमेंट में आती हैं. बाइक की सारी खूबियो के बारे मे आगे विस्तार से समझने का प्रयास करते है.

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

कंपनी ने पावर के लिए Avenger 160 ABS में Pulsar NS160 का इंजन दिया गया है. इसमें 160.3 सीसी का सिंगल-सिलिंडर,4-वाल्व एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. इसका इंजन 8,500 आरपीएम पर 15 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,500 आरपीएम पर 14.6 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. वहीं, अगर Avenger 180 की बात करें, तो 15 bhp की मैक्सिमम पावर और 13.7 Nm का पीक टॉर्क इसका इंजन जेनरेट करता था.

इस बाइक का 86 किलोमीटर का है माइलेज, मात्र 7 हजार रुपये में लाए घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रंट में 260 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक Avenger 160 ABS के  और रियर में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया जा सकता है. यह बाइक सिंगल-चैनल ABS फीचर के साथ लॉन्च होगी. बता दें कि Bajaj अपनी Avenger 220 ABS मॉडल का टीजर जारी कर चुकी है.नई Avenger Street 160 के फ्रंट में सिंगल-चैनस ABS दिया गया है. वहीं, इसके रियर में ड्रम ब्रेक यूनिट दी गई है. सेफ्टी के लिए इसके रियर में Rear-Lift Protection (RLP) सेंसर दिया गया है, दुर्घटनाओं को कम करने में जो सड़क पर मदद करता है.

चोर छू भी नहीं पाएंगे बाइक, लगा दीजिए मोबाइल सिम

Bajaj Dominar की कीमत में आई गिरावट, इतनी हुई कटौती

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -