फेसबुक पर हुई दोस्ती, 7 वर्षों तक बलात्कार करता रहा आरोपी, अब पुलिस के पास पहुंची पीड़िता
फेसबुक पर हुई दोस्ती, 7 वर्षों तक बलात्कार करता रहा आरोपी, अब पुलिस के पास पहुंची पीड़िता
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की युवती से फेसबुक पर दोस्ती करके प्यार के जाल में फंसाकर बलात्कार के आरोपी युवक को अमरोहा कोतवाली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। आरोप है कि युवक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के नाम पर 7 वर्ष तक उसका बलात्कार करता रहा।

पांच दिन पहले दिल्ली की एक युवती अमरोहा नगर कोतवाली आ गई। उसने  युवक पर बलात्कार करने का इल्जाम लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की अपील की थी। नौगांवा सादात के गांव खेड़ा अपरौला हाल निवासी मोहल्ला हाशमी नगर निवासी बिलाल की सात साल पहले फेसबुक पर दिल्ली की युवती से मित्रता हुई थी। दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हुए तो युवक ने उसे शादी का झांसा दिया तथा उसे मिलने के लिए अमरोहा बुलाया। आरोप है कि अलग-अलग शहरों में दोनों मिलते रहे तथा युवक उसे होटल में ले जाकर बलात्कार किया करता था। इल्जाम है कि युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना लिया था। शादी का दबाव बनाने पर मारपीट करना शुरू कर दिया। युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ सात साल तक लगातार बलात्कार करता रहा।

पीड़िता ने नगर कोतवाली में तहरीर देकर मामले को दर्ज करवाया। रविवार को नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपी बिलाल को हिरासत में ले लिया है। उधर पीड़िता आरोपी प्रेमी के घर जाकर बैठ गई है और वह निकाह की जिद पर अड़ी है। प्रभारी निरीक्षक हरीश वर्धन सिंह ने कहा है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जींद: युवक ने किया सुसाइड, नोट में लिखी पुलिस के प्रताड़ित करने की बात

विवाहिता को काउंसिलिंग के दौरान दिखाई पिस्तौल, फिर कह डाली ये बात..

बकरा काटने वाले चाक़ू से गला काटा, पत्थर से सिर कुचला., दीपू भरद्वाज को उसके ही 3 नाबालिग दोस्तों ने बेरहमी से मार डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -