हिन्दू लड़की को प्यार के जाल में फंसाकर मुस्लिम युवक ने बुलाया होटल और...

हाल ही में अपराध का नया मामला उत्तरकाशी से सामने आया है जहाँ रहने वाली एक हिन्दू लड़की को शादी का झाँसा देकर मुस्लिम लड़के ने होटल में बुलाकर पहले तो उसका रेप किया और उसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया है। जी हाँ, वहीं युवक ने धर्म ना बदलने पर लड़की को उसके वीडियो को वायरल करने की धमकी तक दे दी है। इस मामले में हालात से परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी अमित पाठक से आरोपित के ख़िलाफ़ कार्रवाई करने के बारे में कहा है।

इस मामले में दर्ज शिकायत के बाद एसएसपी ने महिला थाना पुलिस को जाँच कर रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, ''स्नातक की छात्रा से आरोपित लड़के ने छ: महीने पहले हिन्दू बनकर दोस्ती की थी। वहीं बीते साल दिसंबर में लड़के ने शादी का झाँसा देकर उसे मुरादाबाद बुला लिया और इसके बाद उसने शहर कोतवाली स्थित एक होटल में न सिर्फ़ उसका बलात्कार किया बल्कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया।''

इस मामले में पीड़िता ने कहा कि, ''युवक द्वारा उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया, ऐसा न करने पर लड़के ने शादी करने से इनकार कर दिया। साथ ही उसके द्वारा बनाए गए अश्लील वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी दी।'' वहीं एसएसपी अमित पाठक का कहना है कि, ''इस केस की जाँच महिला थाना प्रभारी को सौंप दी गई है।'' आप सभी को पता ही होगा हिन्दू लड़कियों के धर्म परिवर्तन का यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जो हैरानीभरे रहे हैं।

रात गायब हुई 6 साल की लड़की, सुबह मिली तो ये थी हालत

दर्दनाक हादसा, बच्चे को दिया जीवनदान, माँ ने गवाई अपनी जान

शुरू हुई Women With Wheels कैब सर्विस, अब महिलाएं होंगी सुरक्षित

Most Popular

- Sponsored Advert -