चश्मदीद ने कहा पाक ने करवाया कुलभूषण को अगुआ- कदीर
चश्मदीद ने कहा पाक ने करवाया कुलभूषण को अगुआ- कदीर
Share:

दिल्ली :कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की एजेंसी आईएसआई की निगरानी में ईरान के चाबहार से अगवा किया था. ये खुलासा बलूच कार्यकर्ता मामा कदीर ने किया . कदीर ने दावा किया की 'पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (आईएसआई) के मुल्ला उमर बलूच ईरानी ने जाधव का अपहरण किया था. कदीर ने 'वॉइस ऑफ मिसिंग बलोच्स' संगठन के के उपाध्यक्ष हैं और संघठन के एक ऐक्टिविस्ट के जरिये यह दावा किया है. कदीर के मुताबिक संगठन का ऐक्टिविस्ट कुलभूषण के अपहरण का चश्मदीद है.

कदीर ने कहा कि इस काम के लिए आईएसआई ने मुल्ला उमर को करोड़ों रुपये का भुगतान भी किया है. कादिर बलूच ने दावे के साथ कहा कि ' कुलभूषण को अगवा करवाने में ISI ने 4-5 करोड़ रुपए खर्च किये है. कादिर बलूच बलूचिस्तान में वॉयस आफ मिसिंग बलूच के नाम से एक संस्था चलाते हैं. कादिर बलूच ने आगे कहा ‘ये सारी चीज़े वहां के इलाके के लोगों ने देखी. हमारे कॉडिनेटर ने देखा और हमें बताया.

गौरतलब है कि भारत के कुलभूषण यादव इन दिनों पाकिस्तान जेल में है और उन्हें फांसी की सजा सुना दी गई है. पाकिस्तान ने उन्हें भारतीय ख़ुफ़िया एजेंट करार दिया है. जबकि भारत ने पाक के इस इलज़ाम को नाकारा है, फ़िलहाल फांसी पर रोक लगा दी गई है.

खंडवा के वतन परस्त प्रोफ़ेसर ने पाक की पेशकश ठुकराई

पाक की नई चाल, जाधव का एक और झूठा विडियो जारी किया

भारत-पाक के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारो की थाईलैंड में बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -