श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर मिला विस्फोटक पदार्थ, लोगों के बीच मचा हड़कंप
श्रीनगर-बारामुला हाईवे पर मिला विस्फोटक पदार्थ, लोगों के बीच मचा हड़कंप
Share:

जम्मू: जम्मू कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर के लावपोरा इलाके के पास श्रीनगर-बारामुला राजमार्ग पर एक संदिग्ध वस्तु भी पाई है, जिसे सिलेंडर के अंदर भर दिया गया था। इसे IED बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम घटनास्थल पर पहुंची। बम निरोधक दस्ते को भी बुलाया गया है। वहीं, सुरक्षा को देखते हुए यातायात को रोका गया है।

राजोरी-पुंछ में सर्च ऑपरेशन सातवें दिन भी जारी: खबरों का कहना है कि जम्मू संभाग के जिला पुंछ और राजोरी के जंगलों में छिपे दहशतगर्दों की तलाश में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान अब भी चल रहा है। बुधवार को एक बार फिर राष्ट्रीय राइफल, सेना के पैरा कमांडो, CRPF के कोबरा कमांडो और पुलिस की SOG ने जंगलों को खंगाला। ऑपरेशन में हेलिकॉप्टर और ड्रोन की मदद भी ली गई।

सुरक्षाबल राजोरी के बुद्धल, थन्नामंडी, दरहाल, शाहदरा शरीफ, डीकेजी, भंगाई, मंजाकोट, कोटरंका के जंगलों में तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है। घने जंगलों में बनी गुफाओं में आतंकियों के छिपे होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसलिए हेलिकॉप्टर और ड्रोन से भी तलाश की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक गुफाओं में आतंकी घात लगाकर बैठे होते हैं। ऐसे में जवान बड़ी सतर्कता से आगे बढ़ रहे हैं। 

खबरों का कहना है कि गत पांच मई को राजोरी के कोटरंका के केसरी हिल जंगली इलाके में गुफा में घात लगाए बैठे आतंकियों ने सेना के कमांडो पर गोलाबारी शुरू की थी। हमले में 5 पैरा कमांडो शहीद हो गए थे। इसी तरह 22 नवंबर को कालाकोट के बाजीमाल में भी गुफा के अंदर घात लगाए बैठे आतंकियों ने गोलाबारी कर सेना के 2 कैप्टन समेत 5 जवानों को शहीद किया। इसके चलते गुफाओं में छिपकर बैठे आतंकियों का सफाया करने में सुरक्षाबलों को मुश्किलों का सामना करना पड़ गया।

नए साल पर ISRO करेगा नया धमाका...जानिए क्या है?

'हमने 1 हज़ार इजराइली सैनिकों को मार डाला, जंग जारी है..', 7 अक्टूबर के बाद पहली बार हमास चीफ याह्या सिनवार ने फिलिस्तीनी लोगों को दिया सन्देश !

2024 को लेकर नास्त्रेदमस ने की थी ये चौंकाने वाली भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -