ठाणे की एक फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
ठाणे की एक फैक्ट्री में हुआ विस्फोट, 2 लोगों की मौत, 5 घायल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे में आज शनिवार (23 सितंबर) को एक फैक्ट्री में हुए विस्फोट होने से दुखद हादसा हो गया। इस धमाके में दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। ठाणे नगर निगम (TMC) ने मीडिया को हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि विस्फोट नाइट्रोजन गैस कंटेनर भरने के दौरान हुआ। नाइट्रोजन गैस टैंकर सुबह करीब 11 बजे उल्हासनगर शहर के शाहद में एक विनिर्माण इकाई में खड़ा था। 

रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट की सूचना मिलने के बाद, स्थानीय अग्निशमन कर्मियों और कंपनी की अग्निशमन सेवाओं को विस्फोट के बाद लगी आग पर काबू पाने के लिए कार्रवाई में लगाया गया। उल्हासनगर के तहसीलदार अक्षय ढाकने ने मीडिया को बताया कि संयंत्र स्थल पर बचाव और राहत अभियान चलाया गया। TMC के आपदा प्रबंधन सेल के प्रमुख यासीन तडवी ने बताया कि घायल श्रमिकों को अस्पताल ले जाया गया। 

उल्हासनगर नगर निगम (UMC) के मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि कंपनी परिसर में विस्फोट हुआ, उन्होंने कहा कि विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच में जुट गई है। मृतक कर्मचारी के शव की पहचान शैलेन्द्र यादव के रूप में हुई है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सीएम केजरीवाल ने किया 'राम राज्य' का जिक्र, बोले- मुफ्त शिक्षा और मुफ्त स्वास्थ्य सेवा...

परिवार संग लालबाग के राजा के दर्शन करने पहुंचे मुकेश अंबानी, आरती में हुए शामिल

मणिपुर में सामान्य हो रहे हालात, सीएम बीरेन सिंह बोले- आज से इंटरनेट सेवाएं शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -