BJP से निष्कासित नेता के होटल को डायनामाइड से किया गया ब्लास्ट
BJP से निष्कासित नेता के होटल को डायनामाइड से किया गया ब्लास्ट
Share:

सागर के बहुचर्चित जगदीश यादव हत्याकांड के आरोपी भाजपा से निष्कासित नेता मिश्री चंद गुप्ता के 5 मंजिला होटल को ब्लास्टिंग कर ढहा दिया गया है। 5 सेकंड में 5 मंजिला इमारत जमींदोज हुई। इस बिल्डिंग को ध्वस्त करने के लिए इंदौर से सरवटे विस्फोटक वालों की टीम को बुलाया जा चुका है। जिन्होंने तकरीबन 12 घंटे की मेहनत के उपरांत बिल्डिंग को ध्वस्त करने में कामयाबी हासिल की है। दरअसल यह कार्रवाई प्रशासन ने बिना इजाजत के अवैध होटल बनाए जाने पर की। प्रशासन के मुताबिक, 2 मंजिला शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की परमिशन ली गई थी, लेकिन यहां पांच मंजिला होटल भी बनाया गया है।

इस पांच मंजिला इमारत को ध्वस्त करने के लिए तकरीबन 80 किलो बारूद और 85 जिलेटिन रॉड्स का उपयोग भी किया जा रहा है। इस होटल को गिराने के लिए दो बार ब्लास्टिंग करना पड़ रहा है। एक बार दोपहर में ब्लास्टिंग भी की जा चुकी है, दूसरी बार रात करीब 8 बजे ब्लास्टिंग की गई, जिसके बाद चंद सेकंड में ही BJP से निष्कासित नेता का होटल जमींदोज हुआ।

बता दें कि 23 दिसंबर को BJP नेता मिश्री चंद गुप्ता के भाई और भतीजे ने मिलकर थार से कुचलकर एक युवक जगदीश यादव की चुनावी रंजिश के चलते कत्ल कर दिया गया था। मृतक युवक जगदीश यादव निर्दलीय पार्षद का भतीजा था। जिसके उपरांत बीजेपी ने आरोपी को पार्टी से निकाल दिया।  वहीं, हत्याकांड के उपरांत से ही इस होटल को गिराने की मांग भी की जाने लगी है। घटना के तकरीबन 12 दिन बाद इस होटल को नेस्तनाबूद कर दिया गया। इस मामले में मकरोनिया थाना पुलिस ने 8 आरोपी बताए गए थे।

इनमें से मुख्य अपराधी लवी गुप्ता के साथ हनी, लकी, वकील चंद गुप्ता और आशीष मालवीय को हिरासत कर जेल भेज भी भेज दिया गया, जबकि तीन फरार हैं। फरार आरोपियों में BJP से निष्कासित नेता मिश्री चंद्र गुप्ता और उसके दो भाई धर्मेंद्र और जितेंद्र शामिल हैं। 

सड़क पर कराह रहे तीन लड़कों के लिए मसीहा बनी साध्वी प्रज्ञा, ऐसे की मदद

'हां मैं 'प्लेबॉय' था', सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए RAW के पूर्व प्रमुख श्री ए एस दुलत, प्रियंका ने की भाई की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -