सड़क पर कराह रहे तीन लड़कों को देखकर साध्वी प्रज्ञा ने रोकी गाड़ी, हो गई मौत
सड़क पर कराह रहे तीन लड़कों को देखकर साध्वी प्रज्ञा ने रोकी गाड़ी, हो गई मौत
Share:

छतरपुर: सोमवार देर रात मध्य प्रदेश के छतरपुर में ट्रैक्टर ट्रॉली एवं मोटरसाइकिल की भीषण टक्कर में 3 युवक गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। तभी वहां से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का काफिला गुजरा। जैसे ही साध्वी प्रज्ञा ने तीनों चोटिल व्यक्तियों को देखा तो उन्होंने लड़कों की सहायता के लिए अपनी कार रुकवाई। फिर तुरंत पुलिस एवं चोटिल व्यक्तियों के घरवालों को खबर दी।

मौके पर पुलिस पहुंची तथा तीनों चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय पहुंचाया गया। मगर उपचार के चलते तीनों लड़कों ने दम तोड़ दिया। खबर के अनुसार, सोमवार को ग्राम मेलवार के पास सड़क पर ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी थी। तभी पीछे से तीन लड़के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां से जा रहे थे। मोटरसाइकिल की रफ्तार तेज थी और अंधेरा भी था।

वही तेज रफ्तार एवं अंधेरा होने की वजह से लड़कों को ट्रैक्टर ट्रॉली दिखाई नहीं दी तथा उनकी मोटरसाइकिल उससे जा टकराई। तीनों लड़के हादसे में गंभीर तौर पर घायल होकर वहीं गिर पड़े। खून से लथपथ तीनों युवक दर्द से कराह रहे थे। तभी वहां से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा का काफिला गुजरा। साध्वी प्रज्ञा को जब दुर्घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत अपनी कार रुकवाई। तीनों लड़कों की सहायता के लिए उन्होंने डायल 100 पर कॉल किया तथा चोटिल लड़कों के घरवालों को भी दुर्घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची तीनों लड़कों को उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंची। मगर थोड़ी ही देर बाद तीनों लड़कों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लड़कों की पहचान भूपेंद्र सिंह, सुरेंद्र साहू और अंकुल नामदेव के तौर पर हुई है। तीनों टीकमगढ़ जिले के नयागांव के रहने वाले थे। फिलहाल मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी गई है।

'हां मैं 'प्लेबॉय' था', सेक्स क्लिप पर आया इमरान खान का चौंकाने वाला बयान

'G-20 के प्रमुख विषयों में वुमन लीड डेवलपमेंट एक बड़ी प्राथमिकता का विषय है': PM मोदी

'विज्ञान के क्षेत्र में टॉप देशों में शामिल हो रहा है भारत', भारतीय साइंस कांग्रेस का उद्घाटन कर बोले PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -