एक्वामन 2 से हर्ड को हटाने के लिए दायर की गई याचिका
एक्वामन 2 से हर्ड को हटाने के लिए दायर की गई याचिका
Share:

कुछ दिन पहले जॉनी डेप सिर्फ सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा करते हुए गए थे कि उन्हें अपने किरदार से इस्तीफा देने के लिए कहा जाता है। एक याचिका एंबर द्वारा जॉनी को हटाने के लिए हस्ताक्षर किए गए है एक्वामैन 2 से सुना है और अब यह 900K हस्ताक्षर से अधिक पहुंच गया है।

मामला जुलाई में सुनवाई पर था, और इस सप्ताह से पहले का मतलब है कि पिछले सोमवार को न्यायाधीश ने डेप के खिलाफ फैसला सुनाया, जिसमें कहा गया कि हर्ड के दावों का समर्थन करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। इसके बाद डेप ने घोषणा की कि उन्हें फैंटास्टिक बीस्ट्स 3 से इस्तीफा देने के लिए कहा गया है, स्टूडियो ने पुष्टि की कि वह फिर से होगा। 57 वर्षीय अभिनेता के ब्रिटिश परिवाद के खिलाफ परिवाद मुकदमा हारने के बाद यह खबर बनाई गई थी। 34 वर्षीय अभिनेत्री के लिए एक याचिका पर हस्ताक्षर किए गए हैं जिसमें अम्बरन को एक्वामन 2 से हटा दिया गया है, जो वार्नर ब्रदर्स के अधीन भी है।

एम्बर ने ईडब्ल्यू के साथ अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, "मैं प्रशंसक प्रेम की मात्रा और एक्वामैन द्वारा अर्जित प्रशंसक प्रशंसा की मात्रा के बारे में बहुत उत्साहित हूं और इसने एक्वामन और मीरा के लिए इतनी उत्तेजना पैदा की है कि इसका मतलब है कि हम आ वापस रहे हैं।"

नाटकीय मोड़ को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया अपना अनुभव

ख्लोए कार्दशियन को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

द वीकेंड 2021 में सुपर बाउल हॉल्टटाइम शो में करेंगे प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -