नाटकीय मोड़ को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया अपना अनुभव
नाटकीय मोड़ को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया अपना अनुभव
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. दरअसल ब्रिटनी स्पीयर्स लंबे समय से conservatorship  में हैं । कुछ हफ्तों के लिए, ब्रिटनी के conservatorship सुर्खियों से दुरी बनाई हुई है। लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी कुछ नई अपडेट सामने आई है। लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट के जज ब्रेंडा पेनी ने जेमी स्पीयर्स को कानूनी संरक्षण में अपनी केंद्रीय भूमिका से निलंबित नहीं करने का फैसला किया है।

यह निर्णय ब्रिटनी को पसंद नहीं आया और उसने कहा कि उसके पिता ने 12 वर्षों के लिए उसके जीवन और करियर को नियंत्रित किया है। हालांकि, न्यायाधीश की राय में कहा गया है कि वह अपने निलंबन या एकमुश्त निष्कासन के लिए भविष्य की याचिकाओं पर विचार करेगी। पॉप गायिका के वकील, सैमुएल इंगम कहते हैं "मेरे मुवक्किल ने मुझे सूचित किया है कि वह अपने पिता से डरती है। यदि उसके पिता उसके करियर के प्रभारी हैं तो वह फिर से प्रदर्शन नहीं करेगा।" श्री स्पीयर्स ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए पिछले साल की भूमिका से अस्थायी रूप से पद छोड़ दिया है, और इसलिए उनकी बेटी ने एक अस्थायी प्रतिस्थापन, जोडी मोंटगोमरी से अनुरोध किया है। अनुरोध को मंजूर करने वाला न्यायाधीश कॉरपोरेट ट्रस्ट मैनेजमेंट कंपनी बेसेमर ट्रस्ट को सह-संरक्षक के रूप में काम करने के लिए नियुक्त करते है।

हालांकि अविश्वसनीय पॉप स्टार की मां और श्री स्पीयर्स की पूर्व पत्नी लिन स्पीयर्स ने अपनी बेटी के साथ संपर्क छोड़ दिया है। वह यहां तक कहती है कि उनका रिश्ता इतना विषाक्त है और उसे अपने पिता की अनुचित मांगों को मानने के लिए मजबूर नहीं होना चाहिए। सुश्री स्पीयर्स के वकील ने एक बयान देते हुए कहा, वह अपने पूर्व पति की ओर कोई बीमार नहीं थी, लेकिन उसने सोचा कि "नए सिरे से शुरुआत करने का समय है।"

ख्लोए कार्दशियन को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

द वीकेंड 2021 में सुपर बाउल हॉल्टटाइम शो में करेंगे प्रदर्शन

Jeapordy मेजबान एलेक्स ट्रेबेक की पत्नी जीन प्यारा और समर्थन के लिए प्रशंसकों को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -