भारत में सांप्रदायिक हिंसा फ़ैलाने की दाऊद और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी कर रहे साजिश
भारत में सांप्रदायिक हिंसा फ़ैलाने की दाऊद और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी कर रहे साजिश
Share:

नई दिल्ली: सूत्रों के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार पाक खुफिया एजेंसी ISI अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के लड़को की सहायता से भारत में दंगे फैलाने का प्रयास कर रही है, खबरों की माने तो ISI की इस साजिश में प्रतिबंधित संगठन सिमी का भी हाथ है. एक सीनियर ऑफिसर के हवाले से जैसा कि इंडियन मुजाहिदीन और सिमी अब लगभग कमजोर हो चुके हैं इसलिए, ISI एक बार फिर मोस्टवांटेड की मदद से भारत की शांति भंग कर सकता है. 

विदेशों से पैसे ट्रांसफर हो रहे है और अंडरवर्ल्ड द्वारा मशहूर लोगों और जगहों को निशाना बनाने के लिए स्थानीय आदमियों को नियुक्त किया जा रहा है. इनके निशाने पर ऐसे लोग और जगहें हैं जिनसे कि देश में सांप्रदायिक हिंसा भड़क जाए, गुजरात के भरूच जिले में बीते दिनों हुई भाजपा के दो नेताओं की हत्या के आरोप में गिरफ्तार छोटा शकील के खास गुर्गे सैयद रहमान की गिरफ्तारी से सुरक्षा अधिकारियों के हाथ ऐसे सबूत लगे हैं जिससे इस बात का खुलासा हुआ. अधिकारियों के मुताबिक रहमान को बंगलुरु में श्रीराम सेना के नेता की हत्या के लिए काम दिया गया था. 

अधिकारियों ने तफ्तीश के दौरान जब दोनों केसों की कड़ियां आपस में जोड़ीं तो मालूम हुआ कि पाकिस्तान स्थित डी कंपनी BJP और दक्षिणपंथी नेताओं की हत्या के लिए पैसे दे रही है जिससे देश में सांप्रदायिक हिंसा को भड़काया जा सके. गुजरात ATS के अनुसार दाऊद के खास गुर्गे जावेद चिकना ने गुजरात BJP नेताओं की हत्या करवाने के लिए 50 लाख रुपये दिए थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -