एमटीवी रोडीज़ में नजर आए रणविजय जल्द ही नजर आएँगे इस वेब सीरीज में
एमटीवी रोडीज़ में नजर आए रणविजय जल्द ही नजर आएँगे इस वेब सीरीज में
Share:

टीवी पर कई शोज आते है जो लोगो की पसंद बन जाते है ऐसे में रियलिटी शोज की बात की जाए तो वो लोगो को कुछ ज्यादा ही पसंद आते है साथ ही कॉमेडी शो को भी लोग काफी पसंद करते है। अभी हाल ही में भी रियलिटी शोज  के अभिनेता रणविजय सिंह एक नई वेब श्रृंखला 'कौशिकी' में नजर आने वाले है इस शो में वे एक सख्त पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले है और ये वेब श्रृंखला वेबसाइट वियु पर प्रसारित होगी।

अभी हाल ही में एक बयान में उन्होंने कहा था "रोडीज के संचालक डिजिटल संसार के लिए अजनबी नहीं हैं। वह एक सख्त पुलिस अधिकारी के किरदार से इस शो में और अधिक रहस्य और रोचकता लाएंगे।" आप सभी को बता दें की ये शो एक मनोरंजक थ्रिलर के रूप में दिखाया जाने वाला है इस शो की कहानी कुछ ऐसी है- जी इस शो में कुछ दोस्त है जिनके बीच कुछ चीज़े गलत हो जाती है और उसके बाद उनके बीच रिश्तों की परीक्षा होती है जो उन्हें देनी ही पड़ती है। इस शो में आपको भी यहीं देखने को मिलेगा।

इस शो में दिखाया जाएगा की कैसे दोस्तों के एक समूह के बीच चीजें गलत हो जाती हैं, और उसके बाद कैसे उनके रिश्तो में अनबन होती है और भी बहुत कुछ। इस शो की शूटिंग बहुत ही जोरो पर है अब देखना ये है कि कब ये खत्म होती है और कब शो शुरू होता है।

Bigg Boss 11 : विकास के राज में पहनी शिल्पा ने साडी, बनी सेक्सी लेडी

तारक मेहता में होगी जल्द ही दयाबेन की वापसी

India's Next Superstar में होगी कंगना की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -