एलआईसी एई एएओ प्रीलिम्स 2021 की परीक्षा के लिए घोषित की गई दिनांक
एलआईसी एई एएओ प्रीलिम्स 2021 की परीक्षा के लिए घोषित की गई दिनांक
Share:

जीवन बीमा निगम ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक पोर्टल http://licindia.in पर एलआईसी एई एएओ प्रीलिम्स 2021 परीक्षा तिथि की घोषणा की है। सहायक अभियंता / सहायक वास्तुकार और सहायक प्रशासनिक अधिकारी की भर्ती के लिए एलआईसी एएओ प्रारंभिक परीक्षा 28 अगस्त, 2021 को आयोजित की जाएगी।

पहले आधिकारिक नोटिस के अनुसार परीक्षा 4 अप्रैल, 2020 को आयोजित होने वाली थी। उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। यह भर्ती अभियान सहायक अभियंता पदों के 218 पदों को भरेगा। ऑनलाइन आवेदन 25 फरवरी को शुरू किया गया था और 15 मार्च, 2021 को समाप्त हुआ। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपडेट के लिए एलआईसी की वेबसाइट के 'करियर' की नियमित रूप से जांच करते रहें।

विवरण:

*परीक्षा एक ऑनलाइन मोड के माध्यम से आयोजित की जाएगी जिसमें तर्क क्षमता, व्याकरण, शब्दावली और समझ और मात्रात्मक योग्यता पर विशेष जोर देने वाली अंग्रेजी भाषा शामिल है।

*परीक्षा की अवधि एक घंटे की होगी।

*70 अंकों के साथ 100 प्रश्न होंगे। प्रारंभिक परीक्षा के लिए अर्हता प्राप्त करने वालों को मुख्य परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा जिसमें वस्तुनिष्ठ और वर्णनात्मक परीक्षण शामिल होंगे। “सहायक अभियंता / सहायक वास्तुकार और सहायक प्रशासनिक अधिकारी (विशेषज्ञ) की भर्ती के लिए प्रारंभिक परीक्षा 28 अगस्त 2021 को निर्धारित की गई है जो पहले 4 अप्रैल 2020 को निर्धारित की गई थी।

हॉल टिकट, हैंडबुक डाउनलोड करने और अन्य जानकारी के बारे में अपडेट के लिए हमारी वेबसाइट http://www.licindia.in >> 'करियर' पर जाएं।

विज्ञान ने भी माना 'उपवास' का महत्व, रिसर्च में सामने आए चौंकाने वाले परिणाम

रविन्द्रनाथ टैगोर की पुण्यतिथि पर CM शिवराज ने किया नमन

राज कुंद्रा को एक और बड़ा झटका, हाई कोर्ट ने खारिज की याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -