इंटरनेट पर छाई करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
इंटरनेट पर छाई करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश की जोड़ी अक्सर ख़बरों में रहती है। मगर इस बार करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड कृतिका कामरा अपने पहनावे के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। दरअसल फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स 2022 (Filmfare OTT Awards 2022) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

वही इस वीडियो में कृतिका कामरा को कार से उतरकर अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने के लिए जाते हुए देखा जा सकता है। मगर कृतिका का ऑउटफिट हद से ज्यादा रिवीलिंग लग रहा है। बहुत अधिक हाई स्लिट ऑउटफिट में ऊपर भी एक लंबा सा कट लगा हुआ है, जो अभिनेत्री (Kritika Kamra) के लुक को बोल्ड बना रहा है। ब्लैक कलर के इस ऑउटफिट के साथ सिल्वर कलर की बैली और नेकलेस अभिनेत्री के लुक में डिटेलिंग ऐड कर रहे हैं। लोगों ने अभिनेत्री के ऑउटफिट को देखकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। 

दरअसल करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एक्स गर्लफ्रेंड इस ऑउटफिट में असहज नहीं थीं। एक यूजर्स ने कहा कि जब ऐसे कपड़े पहने नहीं जाते तो मत पहना करो। वहीं दूसरे शख्स ने कहा कि इनके यहां पर ठंड नहीं पड़ रही है क्या। हालांकि इस वीडियो को देखने के पश्चात् कई लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने कृतिका कामरा की प्रशंसा की और उनके साथ करण की जोड़ी को भी याद किया। करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के अतिरिक्त कई हसीनाओं के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, करण कुंद्रा मधुरा नायक, कृतिका कामरा एवं अनुषा दांडेकर को डेट कर चुके हैं। 

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार नजर आई गौहर खान, वायरल हुआ VIDEO

दुबई पुलिस ने किया उर्फी जावेद को गिरफ्तार! अब एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

बेटी को जन्म देने के बाद इस एक्ट्रेस को हुआ डिप्रेशन, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -