बाबूलाल की झाविमो का कटा पत्ता, अब बंधु तिर्की ने कांग्रेस से बनाया संपर्क
बाबूलाल की झाविमो का कटा पत्ता, अब बंधु तिर्की ने कांग्रेस से बनाया संपर्क
Share:

रांची: झारखंड में विकास मोर्चा के विधायक बंधु तिर्की और प्रदीप यादव के प्रति कांग्रेस का रुख भी नरम रहा है और महागठबंधन में झाविमो को शामिल करने की जिद के पीछे यह दो नेता ही रहे थे. जंहा कांग्रेस शुरू से दोनों पर दांव लगाने के पक्ष में थी. वहीं जीतने के बाद दोनों विधायक किसी न किसी तरह से कांग्रेस के संपर्क में हैं.

वहीं इस बात पर विधायक प्रदीप यादव को लेकर जानकारी मिल रही है कि उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह से नई दिल्ली में मुलाकात की थी, जबकि कांग्रेस के वहीं इस बात का पता चला है कि  विधायक बंधु तिर्की प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी उमंग सिंघार के संपर्क में हैं. हालांकि, इन संपर्कों को लेकर कोई भी नेता कुछ स्पष्ट बोलने को तैयार नहीं है. 

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि आरपीएन से प्रदीप यादव की मुलाकात और उमंग सिंघार से बंधु तिर्की के संपर्क को लेकर बातें अभी सार्वजनिक तो नहीं हुई हैं, लेकिन यह तो तय है कि कांग्रेस की ओर से दोनों को हरी झंडी दी जा चुकी है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस दोनों विधायकों का स्वागत करने के लिए तैयार है. जंहा यह कहा जा रहा है कि कांग्रेस में ये दोनों विधायक मिल जाते हैं, तो कांग्रेस विधायकों की संख्या बढ़कर 18 हो जाएगी और इससे पार्टी को कुछ महीनों बाद होने वाले राज्यसभा चुनाव में भाजपा की तुलना में मजबूती भी मिलेगी. 

काले धन को लेकर मोदी सरकार का बड़ा कदम, भारतीय ट्रस्टों समेत 3500 खाताधारकों को स्विस बैंक का नोटिस

बांग्लादेश के पहले हिंदू चीफ जस्टिस के खिलाफ जारी हुआ गिरफ़्तारी का नोटिस, जानिए क्या है पुरा मामला ?

JNU में नकाबपोशों का हमला, प्रियंका-मायावती ने मोदी सरकार पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -