शाहरुख़ की सुहाना संग दाना चुगती नजर आई नीतिभा...
शाहरुख़ की सुहाना संग दाना चुगती नजर आई नीतिभा...
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो रहे बिग बॉस10 की खूबसूरत मोहतरमा नितिभा कौल के बारे में जो के एक बार फिर से हमे अपने दिलकश अंदाज में नजर आई है. जी हां, पूर्व में हमे बिग बॉस की यह चर्चित मोहतरमा नितिभा रैंप पर अपने जलवो को बिखरते हुए हमे नजर आ चुकी है. तथा अबकी बार तो नीतिभा हमे एक मशहूर शख्सियत की बेटी संग नजर आई है. जी हाँ हम बात कर रहे है अभिनेता शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान जिसके संग हमे नीतिभा कौल नजर आई है.

खबरों के मुताबिक पता चला है कि, 'बिग बॉस' के घर में एक कॉमनर बन कर आई नितिभा सुहाना खान के साथ पार्टी करते हुए नजर आई. आम इंसान से सेलिब्रिटी बनी नीतिभा हाल ही में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान के साथ दिल्ली के क्लब में पार्टी करती हुई दिखीं. नीतिभा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जो कि वायरल हो गई.

बिग बॉस कंटेस्टेंट यूट्यूब होस्ट बनी नीतिभा अपने फैंस से साथ जानकारी साझा करती रहती है. तथा बता दे कि बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट नितिभा कौल यूं तो बिग बॉस के घर में एक आम कंटेस्टेंट के तौर पर गईं थीं. लेकिन जब वह बाहर निकलीं तो बाहर की दुनिया के लिए उनका अंदाज ‘आम’ से ‘खास’ हो गया. ज़ीरो से हीरो बनने तक नितिभा कौल ने लंबा सफर तय किया है. 

 

'करन-अर्जुन' की तूफानी मस्ती...

शाहरुख़ है दयालु, मजेदार और भावुक इंसान, इम्तियाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -