बिगबॉस मलयालम के एक्स कंटेस्टेंट शियास करीम ने अपने फैनबॉय मोमेंट को ममूटी के साथ किया साझा
बिगबॉस मलयालम के एक्स कंटेस्टेंट शियास करीम ने अपने फैनबॉय मोमेंट को ममूटी के साथ किया साझा
Share:

टीवी के सबसे अधिक प्रचलित शो बिग बॉस मलयालम सीज़न की एक प्रतियोगी शियास करीम अपने एक सपने को पूरा करने के बाद नौवें बादल पर जा पहुंची  है। वही मॉडल से अभिनेता बने मलयालम सुपरस्टार ममूटी के साथ अभी हाल ही में एक फैनबॉय पल साझा किया जा रहा है  । खुद को 'फैनबॉय' कहते हुए, शियाओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभिनेता के साथ अपनी तस्वीर साझा की गयी है ।

इसके अलावा "जीवन में वह क्षण, जिसे आप सुनिश्चित नहीं हैं कि यह एक सपना है या वास्तविकता, वही  " शियास के पोस्ट के अनुवाद को पढ़ता है।मॉडल से अभिनेता बने शियास करीम ने शो बिग बॉस मलयालम के पहले सीज़न में अपनी छरहरी काया और दिलकश अदाओं से सबका दिल चुरा लिया जा रहा है । वाइल्ड कार्ड प्रवेशी अभिनेता मोहनलाल द्वारा आयोजित शो के समापन तक पहुंचने में कामयाब रहे है ।

टीवी केजाने माने शो बिग बॉस के बाद शियाओं को सिल्वर स्क्रीन पर कई आकर्षक ऑफर मिले और मॉडल रियलिटी टीवी शो की बहुत शुक्रगुजार हैं। मिली हुई जानकारी के अनुसार आपको बता दें की  "बिग बॉस एक सबसे अच्छी चीज थी जो कभी मेरे साथ हुई थी। घर एक ऐसा मंच था जहां मैंने अपने भीतर के आत्म को बेहतर तरीके से सीखा," उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा।

 

 

बिग बॉस कन्नड़ 7 : बिग बॉस ने किशन को घर का नया कप्तान घोषित किया

BBkannada 7 : शेषमा बनकर सुर्खियों में आये हरीश राज, सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफे

बिग बॉस मलयालम 2: राजित कुमार और आरजे रघु के बीच हुआ खतरनाक झगड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -