एविट्रिक मोटर्स ने लॉन्च किए  तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
एविट्रिक मोटर्स ने लॉन्च किए तीन हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

Evtric Motors ने शुक्रवार को हाई-स्पीड कैटेगरी में 3 नए इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स - Evtric Rise (मोटरसाइकिल), Mighty (स्कूटर) और Evtric Ride Pro को लॉन्च कर दिया है। इंडिया एक्सपो सेंटर, ग्रेटर नोएडा में चल रहे EV इंडिया एक्सपो 2021 में इन इलेक्ट्रिक व्हीलक्स को शोकेस कर दिया गया है।


बाइक की स्पीड और रेंज:  Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक में 3.0 KWH लिथियम-आयन डिटेचेबल बैटरी मिल रही है। जिसकी बैटरी को फुल चार्ज करने पर यह 120 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज भी दी जा रही है। Evtric Rise बाइक की टॉप स्पीड भी 100 किमी प्रति घंटा है।

स्कूटर के स्पीड और रेंज: जिसके अतिरिक्त कंपनी ने 2 स्कूटर- Mighty और Ride Pro को भी शोकेस कर दिया है। Ride Pro एक हाई-स्पीड ई-स्कूटर है जिसकी टॉप स्पीड 75 किमी प्रति घंटा कही जा रही है। यह एक बार फुल चार्जिंग पर 90 किमी की दूरी तय कर कर पाएगा। जिसके अतिरिक्त, कंपनी ने Mighty स्कूटर भी लॉन्च कर दिया है जो 70 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड तक पहुंचता है, और एक बार फुल चार्ज करने पर 90 किमी तक चल पाएगा। 

डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क बढ़ा रहे: खबरों की माने तो Evtric की भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए, Evtric Motors के संस्थापक और MD, मनोज पाटिल ने यह भी बोला है कि, "पूरी Evtric टीम भारत में EV दोपहिया उद्योग में मानक बढ़ाने वाले गुणवत्ता वाले उत्पादों की पेशकश करने के लिए बहुत कोशिश करने में लगी हुई है। इस EV इंडिया एक्सपो 2021 ने हमें उन इनोवेश को लॉन्च करने का सही अवसर दिया है, जो उद्योग के प्रतिष्ठित लोगों, विजिटर्स, ऑटो विशेषज्ञों और यूजर्स से बहुत प्रशंसा हासिल कर सकते है।"

घरेलू ईवी निर्माता ने घोषणा की है कि उसके पास पूरे भारत में 70 से ज्यादा डिस्ट्रीब्यूटर नेटवर्क है। जिसके अतिरिक्त इसका लक्ष्य वित्तीय वर्ष के अंत तक 150 डिस्ट्रीब्यूटर का आंकड़ा छूना है।

'कस्टमर फर्स्ट ब्रांड': पाटिल ने बोला है कि, "हमने इस उत्पाद सरणी को गहन बाजार अनुसंधान और ग्राहकों की प्रतिक्रिया के हिसाब से डिजाइन किया है। भारत में ईवी नया है और बहुत कुछ किया अब भी बचा हुआ है, हालांकि, अगर ग्राहकों की मानसिकता पर गंभीरता से ध्यान नहीं दी गई है, तो उद्योग की समग्र विकास दर को ही हानि हो सकती है। इसलिए, हम एक कस्टमर फर्स्ट ब्रांड हैं, और उत्पादों को उस तर्ज पर पेश कर रहे हैं जो यूनिक फीचर्स, आकर्षक डिजाइन और बढ़िया तकनीक के केस में अपेक्षाओं को पूरा करते हैं।"

BMW iX xDrive50 इलेक्ट्रिक एसयूवी को मिला ये खास फीचर

टाटा मोटर ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए शुरू की ये खास सुविधा

टीवीएस मोटर ने लॉन्च की शानदार बाइक, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -