पूर्व पत्नी ने बढ़ाई जॉनी डेप की मुश्किलें, घरेलू हिंसा के आरोप के साथ सबूत किए पेश

Apr 14 2019 11:04 AM
पूर्व पत्नी ने बढ़ाई जॉनी डेप की मुश्किलें, घरेलू हिंसा के आरोप के साथ सबूत किए पेश

मशहूर हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के बीच स्थितियां लगातार बिगड़ती ही जा रही हैं. बता दें कि इस कपल ने साल 2015 में शादी रचाई थी और दो सालों में ही दोनों अलग भी हो गए थे. एंबर हर्ड ने जॉनी पर शारीरिक और मानसिक शोषण के आरोप लगाए थे, जिसके बाद से जॉनी ने भी एंबर पर 350 करोड़ का डिफेमेशन केस ठोंक दिया था और कहा था कि एंबर उनके साथ शारीरिक शोषण किया करती थी.

अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एंबर हर्ड ने दावा करते हुए कहा कि जॉनी ने उनका शारीरिक शोषण करने की कोशिश की थी और इसके चलते जॉनी ने अपनी उंगली को भी चोटिल किया था. एंबर हर्ड के वकील ने बताया कि तलाक के बाद से ही जॉनी डेप ने एंबर हर्ड को पब्लिकली हैरेस किया है और यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कोर्ट के सामने दोनों की निजी बातों को लाना पड़ रहा है, हालांकि एंबर हर्ड चाहती हैं कि जॉनी की सच्चाई जरूर सामने आए.

कोर्ट में पेश हुए दस्तावेजों में एंबर हर्ड और जॉन डेप के बीच हुई लड़ाइयों का जिक्र भी मिलता है. रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2013 में जॉनी डेप ने एंबर हर्ड की एक पेंटिंग भी जला दी थी, जिसे एंबर हर्ड को उनके एक्स ने भेंट की थी. इस रिपोर्ट के मुताबिक, जॉनी डेप ने एंबर हर्ड को मुक्का भी जड़ा था जिसमें वे घायल हो चुकी थी. साल 2014 में जॉनी डेप एक प्लेन में शराब पीकर चीज़ें भी फेंकने लगे थे क्योंकि वे एंबर के जेम्स फ्रेंको से मिलने को लेकर काफी उदास हो गए थे. 

अपनी हॉटनेस से फिर लाखों दिल लूट ले गई मॉडल, फोटो देखें बिना नहीं रह पाएंगे आप

Eden Levine ने फिर शेयर की प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, देखते ही झूम उठे फैंस

इस एक्ट्रेस ने मचा दिया तहलका, रेड बिकिनी में शेयर किया हॉट फोटो