आखिर क्यों चर्चाओं में आया इस अदाकारा का मैटरनिटी फोटोशूट
आखिर क्यों चर्चाओं में आया इस अदाकारा का मैटरनिटी फोटोशूट
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री शारना बर्जेस इस वक़्त अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है। सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री बहुत सक्रीय रहती हैं। हाल ही में इन्होंने बॉयफ्रेंड ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन (Brian Austin Green) संग मैटरनिटी फोटोशूट भी करवा चुकी है। 

इस फोटोशूट की चर्चा हर स्थान पर हो रही है। जीन्स का ओपन बटन, ब्रा के साथ शारना बर्जेस पोज देती हुई दिखाई दे रही है और ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन उनके माथे को चूमते दिखाई दे रहे है। ब्रायन को बिना शर्ट के देखा जा सकता है।  ख़बरों की माने तो दोनों अभी विवाह के बंधन में नहीं बंधे हैं, लेकिन पैरेंट्स बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन की पहला विवाह मेगन फॉक्स से हुई थी। इनसे इनके तीन बच्चे हैं। 

10 वर्ष की शादी के उपरांत दोनों ने वर्ष 2020 में अपने रास्ते अलग कर चुके थे। इसके बाद से ब्रायन, शारना को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने अपना पहला पब्लिक अपीयरेंस साल 2021 में किया था, जहां ऑफिशियली दोनों ने रिलेशनशिप की बात को कबूल कर लिया था। शारना बर्जेस बेटे को जन्म देने वाली है, जिसके लिए दोनों ही काफी उत्साहित हैं। शारना बर्जेस से ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त के मध्यम से हुई थी। ब्रायन ने पहली बार मिलकर ही शारना को एक शानदार महिला करार किया जा चुका था, जहां इस बारें में ब्रायन ने कहा था, "शारना एक बेहद ही जिम्मेदार लड़की हैं। स्वीट, केयरिंग और पैशनेट भी हैं। उनके साथ रहने में एक अलग ही मजे का अहसास होता है। खुद को मैं खुशनसीब मानता हूं कि मैं उनके साथ हूं।"

बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक ट्रिप पर निकली बेला हदीद

जेनिफर लोपेज का ग्लैमरस अंदाज़ फैंस को बना रहा दीवाना

जॉनी डेप ने जीता मानहानि मुकदमा, एक्स-वाइफ देंगी करोड़ों रुपए

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -