एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
एक्ट्रेस एवलिन शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा आखिरी  बार प्रभास और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म साहो में नजर आई थी. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लिया. उनके हॉटनेस के जलवे फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक छाए हुए रहते हैं. एक बार फिर से एवलिन अपने हॉटनेस से इंटरनेट पर छा रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर हाल ही में एवलिन ने अपनी कुछ फोटो वीडियो शेयर किए है, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही  उनके इस पोस्ट पर जमकर लाइक व कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. आप भी एवलिन के इस सेक्सी अंदाज को देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. फोटो में एवलिन ने अपने शू वेयर को हाथों में पकड़ा है और खाली पैर दिखाई दे  रही है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए एवलिन लिखती है-ऑस्ट्रेलियाई लोग जूते नहीं पहनते हैं. अपने लुक के साथ ही एवलिन इस पोस्ट के कैप्शन से भी सभी का दिल जीत रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की एवलिन शर्मा का जन्म जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में 12 जुलाई 1986 को हुआ. उन्हें बचपन से एक्टिंग का काफी शौक था और यही ख्वाहिश लेकर वह जर्मनी से इंडिया आ गई. एवलिन भारत में बॉडी केयर की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. एवलिन ने बॉलीवुड में साल 2013 में आई फिल्म फ्रॉम सीडनी द लव से अपना डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने किस्सेबाज, नौटंकी साला, कुछ,कुछ लोचा है, मैं तेरा हीरो, ये जवानी है दिवानी और यारियां जैसी फिल्मों में काम किया. एवलिन को आठ भाषाओं का ज्ञान हैं.कुछ दिनों पहले एवलिन शर्मा ने ऑस्ट्रेलियन डेंटल सर्जन और व्यवसायी डॉक्टर तुशान भिंडी से सगाई की हैं. दोनों एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे थे.

देखते ही देखते Jessica waver ने खोली अपनी जैकेट की चेन, बड़े- बड़े अंग देख फैंस हुए ढेर

अजय देवगन स्टार्रर मैदान की रिलीज़ डेट टली, ये है वजह

जयलल‍िता के बारे में बोलीं कंगना रनौत, कहा - 'वो एक बहुत ग्लैमरस स्टार...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -