भारत पहुंची Aint Man and the Wasp की एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज
भारत पहुंची Aint Man and the Wasp की एक्ट्रेस, शेयर की फोटोज
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'ऐंट-मैन एंड द वेस्प' (Aint man and the wasp) दर्शकों को बेहद ही पसंद आई है. इस फिल्म के फैंस के लिए ख़ुशी की बात ये है कि फिल्म की एक्ट्रेस इवैंजलीन लिली (Evangeline lily) भारत आई हुई हैं जिनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. हाल ही में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी गई हैं और ये तस्वीरें नई दिल्ली की हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#tomb #delhi #new delhi

A post shared by Evangeline Lilly (@evangelinelillyofficial) on

बता दें, Evangeline दिल्ली के विश्व प्रसिद्ध स्मारकों की सैर कर रही हैं और इसी की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को भारत आने की जानकारी दी। एक्ट्रेस ने रविवार को नईदिल्ली स्थित हुमायूं के मकबरे, उग्रसेन की बावली जैसे लोकप्रिय धरोहरों की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। यहां देखें तस्वीरें. 

आप देख सकते हैं लिली ने हुमायूं के मकबरे की तस्वीर शेयर की और कैप्शन दिया, '' मकबरा दिल्ली नईदिल्ली। '' इसके अलावा बावली की सीढियों पर बैठे एक तस्वरी शेयर की जिसके साथ लिखा, ''अकेली महिला तुम कौन हो?'' अपनी 'इंस्टाग्राम स्टोरी' में उन्होंने 'बूमरैंग' का इस्तेमाल करते हुए दिल्ली की रात का नजारा भी अपने फैंस को दिखाया.

आपको बता दें कि ऐंट-मैन एंड द वास्प 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ की गई थी जिसने दुनिया भर में 362 मिलियन डॉलर से अधिक की कमाई की.  

जब Man vs Wild में निक जोनस की हुई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर को ऑफर हुई थी सुपरहिट फिल्म 'अवतार', लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -