जब Man vs Wild में निक जोनस की हुई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो
जब Man vs Wild में निक जोनस की हुई थी ऐसी हालत, देखें वीडियो
Share:

डिस्कवरी चैनल के फेमस शो Man vs Wild कई लोगों का पसंदीदा शो है. इस शो में कई फेमस पर्सनालिटी आ चुके हैं और अब जल्दी ही इस शो में देश के पीएम मोदी भी नज़र आने वाले हैं जिसकी चर्चा काफी हो रही है. यह एपिसोड 12 अगस्त रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. इसके अलावा इस शो में हॉलीवुड सिंगर और  प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भी नज़र आये थे. शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ निक भी जंगल घूम चुके हैं. आप जानते ही हैं बेयर ग्रिल्स काफी अजीबोगरीब काम करते दिखाई देते हैं जो आम इंसान के लिए बेहद ही हैरानी भरा होता है. 
 
बता दें, बेयर ग्रील्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड निक जोनस बेयर ग्रिल्स के साथ यूएस के घने जंगल की सैर कर चुके हैं और कई खतरनाक काम भी कर चुके हैं. बता दें वो सिएरा नेवादा की सैर कर चुके हैं. निक जोनस मैन वर्सेज वाइल्ड के इस सफर में बेयर ग्रिल्स संग कई साहसी काम भी करते दिखे हैं. साथ ही बता दें, यूट्यूब पर भी मैन वर्सेज वाइल्ड से निक जोनस और बियर ग्रिल्स के सफर के कई वीडियो मौजूद हैं जिसे आप देख सकते हैं. इस वीडियो में से एक वीडियो में निक जोनस बेयर ग्रिल्स के साथ सारे कपड़े उतार कर बर्फीली जगह पर दिख रहे हैं. यहां देख सकते हैं उनका ये वीडियो. 

बता दें, वीडियो में आगे निक बेयर संग बर्फ के पानी में बिना कपड़े पहने स्वीमिंग करते दिख रहे हैं, जिसे देख आप समझ ही सकते हैं कि ये पानी कितना ठंडा होगा. इसके अलावा निक कई खतरनाक ऐडवेंन्चर भी करते दिख रहे हैं. इसके अलावा अब देखना होगा कि इस शो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ क्या खास काम करते हैं जिसे देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं.   

लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश

भूमि पेडनेकर ने दिया अनन्या पांडेय को नया नाम, हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -