ग्रीन साड़ी में सोशल मीडिया पर आग लगा रही Eugenie Bouchard
ग्रीन साड़ी में सोशल मीडिया पर आग लगा रही Eugenie Bouchard
Share:

कनाडाई टेनिस स्टार जिनी बूचार्ड (eugenie bouchard) अपने टेनिस कौशल के साथ-साथ अपनी सुंदरता के लिए भी पहचानी जाती है। बूचार्ड के इंटरनेट पर बहुत प्रशंसक हैं। वह वर्तमान में इंडिया में चेन्नई ओपन में खेल रही हैं और पहले ही क्वार्टर फाइनल में भी अपना स्थान बना चुकी है। चोट  की वजह से वह टेनिस से दूर हो गई थी लेकिन अब वह दोबारा सक्रिय दिखाई देने लगी है। इसी दौरान बूचार्ड भारतीय परिधान साड़ी में दिखाई दी। बूचार्ड ने अपने इंस्टाग्राम काऊंट पर हरी साड़ी में कुछ फोटोज भी साझा की हैं इनमे वह बेहद सुंदर लग रही हैं।

खबरों का कहना है कि कनाडाई सुपरस्टार ने इससे पहले बिकनी शूट करवाकर तापमान और भी बढ़ा दिया है। बता दें कि बूचार्ड को अपनी नाव की सवारी और समुद्र तटों पर छुट्टियां मनाना पसंद कर रहे है। बूचार्ड विश्व भर में घूमने वाली सबसे खूबसूरत और सबसे हॉट महिला टेनिस सितारों में से एक हैं और उनकी इंस्टा. पर अपलोड फोटोज इसका प्रमाण हैं।

इसके पहले खबरें थी कि फिलहाल बूचार्ड अब वापसी की तैयारी में व्यस्त है। इसी दौरान खाली वक़्त में वह समुद्र तट पर कुछ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड कर रही है। उन्होंने बीते दिन ही अपने 2.3 मिलियन अनुयायियों के साथ कुछ फोटोज शेयर कीं जिसके साथ उन्होंने लिखा- हैप्पी कनाडा डे। प्रशंसकों ने उनकी फोटोज पर खूब कमेंट्स भी कर दिए है। कइयों ने उन्हें सबसे खूबसूरत टेनिस स्टार भी लिखा तो एक ने उनकी हॉटनेस देखकर लिखा- वो।

 

विंबलडन से हटने पर बुचार्ड ने कहा था कि मैं इस वर्ष चैम्पियनशिप में रैंकिंग अंक नहीं देने के WTA के फैसले की वजह से विंबलडन से हट रही हूं। वैसे भी मेरे कंधे की सर्जरी कजी वजह से मुझे सीमित संख्या में संरक्षित रैंकिंग भी हासिल हुई है। बुचार्ड ने बोला है कि जितना मैं विंबलडन से प्यार करती हूं। इसे छोडऩा मुझे दुखी करता है, बिना किसी रैंकिंग अंक वाले टूर्नामेंट में खेलने का कोई मतलब नहीं है।

सूर्यकुमार यादव ने बाबर आज़म को पछाड़ा, हार्दिक की रैंकिंग में भी जबरदस्त सुधार

'अपने पुराने फॉर्मेट में लौटेगी IPL...', BCCI चीफ सौरव गांगुली ने कर दिया ऐलान

Ind W Vs Eng W: हरमनप्रीत ने अंग्रेज़ गेंदबाज़ों के धागे खोल दिए.., बुरी तरह हारी इंग्लैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -